दर्दनाक हादसा: नदी के तेज बहाव में बह गए ग्रामीण, चार दिन बाद मिली लाश...मरने वालों में एक ही परिवार के तीन लोग शामिल - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

दर्दनाक हादसा: नदी के तेज बहाव में बह गए ग्रामीण, चार दिन बाद मिली लाश...मरने वालों में एक ही परिवार के तीन लोग शामिल

12 September 2019

/ by India Khabar

कवर्धा। छत्तीसगढ़ में हो रही बारिश के बीच कवर्धा जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां नदी के तेज बहाव में बहने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है। 



जानकारी के मुताबिक सभी लोग कुकदुर गांव में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद माठपुर गांव लौट रहे थे. इसी बीच भारी बारिश होने लगी और अचानक नदी का जलस्तर बढ़ गया। नदी पार करते वक्त सभी लोग तेज बहाव में बह गए।


घटना के तीन दिनों तक नदी के बहाव में बहने वाले लोगों का कोई सुराग नहीं मिला। बुधवार को सभी की लाश मिली। पुलिस ने पीएम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।




ऐसे हुआ हादसा  हादसे में मरने वाले तीनों मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। इनमें 55 साल की बुजुर्ग महिला रामकली, उसका 28 साल का बेटा श्रीराम और दो साल की पोती लक्ष्मी है। तीनों का शव हाफ नदी के किनारे झाड़ियों में में फंसा मिला। पानी कम होने पर शव दिखाई दिया। तब पुलिस को सूचना दी गई।


बताया जा रहा है कि ये लोग कुकदुर थाने के ग्राम माठपुर के रहने वाले है। शनिवार को पास के गांव में जन्मोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। वापस आते समय लगातार बारिश होने के चलते नदी का जलस्तर बढ़ा गया और तीनों नदी पार करते समय तेज बहाव में बह गए।



देर रात तक जब ये जब घर नहीं पहुंचे तो खोजबीन शुरू की गई। तीन दिन किसी का कोई सुराग नहीं मिला। चौथे दिन पानी कम होने पर गांव से दो किमी दूर नदी किनारे पेड़ की जड़ के आस-पास तीनों का शव फंसा हुआ था। 


इंडिया खबर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें...  

Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution