VIDEO : लखमा के बाद अब कांग्रेस MLA बृहस्पति सिंह ने दिया विवादास्पद बयान... बोले- 'अफसरों को जूता मारना पड़े तो मारो' - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

VIDEO : लखमा के बाद अब कांग्रेस MLA बृहस्पति सिंह ने दिया विवादास्पद बयान... बोले- 'अफसरों को जूता मारना पड़े तो मारो'

12 September 2019

/ by India Khabar

रायपुर। छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार के मंत्री और विधायकों के विवादित बयानों और बड़बोलेपन से सरकार की फजीहत हो रही है। आबकारी मंत्री कवासी लखमा के बाद अब रामानुजगंज से कांग्रेस के विधायक बृहस्पति सिंह ने विवादास्पद बयान देकर सरकार के लिए मुसीबतें खड़ी कर दी हैं।



छत्तीसगढ़ के कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह किसानों के हक में बोलते-बोलते मर्यादा तोड़ बैठे। विधायक बृहस्पति सिंह ने कहा कि अगर बैंक का कोई भी अफसर किसानों को झूठे लोन के वसूली के नाम पर तंग करता है तो उसे जूता मारना पड़े तो मारिए।





कांग्रेस एमएलए बृहस्पति सिंह छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित कर रहे थे। बृहस्पति सिंह ने कहा कि हमारे अन्नदाता को कोई परेशान नहीं कर सकता है। 


विधायक ने कहा है कि कुछ बैंक अधिकारियों ने किसानों गलत तरीके से दस्तखत करा लिया है और उन्हें कर्ज वसूली का नोटिस भेज रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे इस मामले की शिकायत मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और जिले के कलेक्टर से कर चुके हैं. लेकिन अगर कोई अधिकारी ऐसा करता है तो आप को उन्हें जूते मारने चाहिए।


बृहस्पति सिंह ने कहा, 'किसानों ने लोन नहीं लिया है, लेकिन बैंक अधिकारियों ने धोखे से हस्ताक्षर करवा लिया है और अब नोटिस भेज रहे हैं...ये बहुत गंभीर बात है...मैने मुख्यमंत्री साहब से बात की है, कलेक्टर से बात की है...मेरा आपसे आग्रह है कि जो अधिकारी गड़बड़ करता है, किसानों को धोखा देता है...जो अन्नदाता हमारा-आपका पेट भरने का काम करता है...उसके साथ कोई अधिकारी अगर गड़बड़ करेगा तो किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।'


बता दें कि इस कार्यक्रम में खाद्य मंत्री अमरजीत सिंह भगत भी मौजूद थे। विधायक ने कहा कि ऐसे अधिकारियों के खिलाफ जांच होनी चाहिए और उन्हें हर हाल में जेल भेजा जाना चाहिए। ऐसे अधिकारियों को अगर जूता मारना पड़े तो मारो, लेकिन किसानों को धोखा देना कदापि बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 


गौरतलब है कि हाल ही में छत्तीसगढ़ सरकार में आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने बच्चों को नसीहत देते कहा था कि 'बड़ा नेता बनना है तो कलेक्टर-एसपी का कॉलर पकड़ो।' उनके इस बयान की जमकर आचोलना हुई थी। अब कांग्रेस विधायक के ताजा बयान से सियासी बवाल मचना तय है। 

इंडिया खबर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें... 


Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution