CAF जवान ने साथी 2 जवानों पर दागी गोलिंयां, दोनों की मौके पर मौत... घटना से मचा हड़कम्प, मौके पर पहुंचे SP - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

CAF जवान ने साथी 2 जवानों पर दागी गोलिंयां, दोनों की मौके पर मौत... घटना से मचा हड़कम्प, मौके पर पहुंचे SP

19 June 2019

/ by India Khabar

बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले से बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। जिले के नैमेड़ थानाक्षेत्र में CAF के जवान ने अपने साथी दो जवानों पर इंसास रायफल से जानलेवा हमला कर दिया। इस वारदात में दोनों जवानों की मौके पर ही मौत हो गई। 



घटना बुधवार शाम की है। हमलावर आरक्षक समेत मारे गए दोनों जवान मिंगाचल स्थित CAF कैम्प में पदस्थ बताए जा रहे हैं। इस हमले में दोनों जवानों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद कैम्प में अफरा-तफरी मच गई।


बुधवार की दोपहर करीब तीन बजे सीएएफ की 15 वीं वाहिनी के कैम्प में एक जवान संजय निषाद निवासी भण्डारपुर कबीरधाम ने अपने दो साथियों संजय भास्कर निवासी पेण्ड्रीखुर्द एवं सुरेन्द्र साहू निवासी शिवरीनारायण जांजगीर चांपा की इंसास राइफल से गोली मारकर हत्या कर दी। 


पुलिस सूत्रों के मुताबिक तीनों जवान ड्यूटी के बाद अपने बैरक में लौटे थे। इस बीच कोई विवाद हुआ और तब संजय ने इंसास से 7 राउण्ड फायर किए। इसमें दोनों की मौत हो गई। आरोपी आरक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। 
फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। मौके पर एसपी दिव्यांग पटेल पहुंच चुके हैं और आरोपी जवान से पूछताछ की जा रही है। 
Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution