चोरों की हिमाकत तो देखिए..! भिलाई में DSP के क्वार्टर के सामने खड़ी बाइक कर दी पार... पीडित जवान ने पुलिस में दर्ज कराई FIR - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

चोरों की हिमाकत तो देखिए..! भिलाई में DSP के क्वार्टर के सामने खड़ी बाइक कर दी पार... पीडित जवान ने पुलिस में दर्ज कराई FIR

07 September 2019

/ by India Khabar

भिलाई। छत्तीसगढ़ की स्टील सिटी भिलाई में चोरों के हौसले कुछ इस कदर बुलंद हैं कि वे अब पुलिस अफसरों के घरों को भी नहीं बख्श रहे हैं। नगर में चोरी के ऐसे ही एक वाक्ये ने पुलिस महकमे को हैरान कर दिया है। 



दरअसल, यहां ट्रैफिक डीएसपी के घर के बाहर खड़ी एक आरक्षक की बाइक को ही चोर पार कर गए। इस घटना में खुद पुलिसकर्मी भी सकते में हैं। यह मामला अब पुलिस की साख के लिए भी सवाल बन चुका है। 



आपको बता दें कि घटना के बाद 3 दिन तक पुलिसकर्मी अपने स्तर पर ही चोरों का पता लगाने की कोशिश करते रहे। फिर आखिर थक हारकर शुक्रवार को भट्‌टी थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई गई।  





जानकारी के मुताबिक भिलाई के सेक्टर-4 निवासी आरक्षक उमेन्द राम वर्मा  की मोटरसाइकिल चोरों ने पार कर दी। वह रायपुर में पदस्थ है। पिछले तीन साल से डीएसपी गुरजीत सिंह के हमराह के तौर पर उमेन्द्र ड्युटी कर रहा है। 


मंगलवार 3 सितंबर की दोपहर सेक्टर 4 स्थित सडक नंबर 15 पर डीएसपी के क्वाटर नं 13-ए के सामने उसने अपनी बाइक पार्क की। इसके बाद वह घर के अंदर चला गया। जब करीब 3 बजे घर से बाहर आकर देखा तो बाइक गायब थी। काफी खोजबीन की गई मगर कोई सुराग नहीं मिला, तब पुलिसकर्मी ने एफआईआर दर्ज करवाई। 

इंडिया खबर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें...  
Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution