अंतागढ़ टेप कांड मामले में सनसनीखेज खुलासा... मंतूराम पवार ने मजिस्ट्रेट के सामने दिया बयान- राजेश मूणत के बंगले पर साढ़े 7 करोड़ में हुई थी डील - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

अंतागढ़ टेप कांड मामले में सनसनीखेज खुलासा... मंतूराम पवार ने मजिस्ट्रेट के सामने दिया बयान- राजेश मूणत के बंगले पर साढ़े 7 करोड़ में हुई थी डील

07 September 2019

/ by India Khabar

रायपुर। अंतागढ़ टेप कांड मामले में मंतूराम पवार ने सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने मजिस्ट्रेट के सामने बयान दिया है कि पूर्व मंत्री राजेश मूणत के बंगले में साढ़े 7 करोड़ में डील हुई थी।  मंतूराम पवार ने मामले में पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह, अजीत जोगी, अमित जोगी और राजेश मूणत के खिलाफ गंभीर आरोप लगाया है।



मंतूराम ने धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराते हुए कहा है कि उन पर प्रेशर डालकर यह डील की गई थी। इस डील के बाद वह काफी गिल्टी महसूस कर रहे थे। मंतूराम के इस बयान के बाद छत्तीसगढ़ में सियासी बवंडर आ सकता है। 




मंतूराम पवार ने अपने बयान में साफ तौर पर कहा कि इस पूरे मामले में तत्कालीन मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, अजीत जोगी और अमित जोगी शामिल थे। पूर्व मंत्री राजेश मूणत के बंगले पर साढ़े 7 करोड़ रुपए का लेनदेन हुआ था।



आपको बता दें कि अंतागढ़ में उपचुनाव के समय कांग्रेस उम्मीदवार मंतूराम पवार ने आखिर वक्त पर अपना नाम वापस लेकर सबको चौंका दिया था। इस पूरे प्रकरण में एक सीडी वायरल हुई थी। सीडी में कथित तौर पर अमित जोगी, अजीत जोगी, डॉ पुनीत गुप्ता, मेनन और फिरोज सिद्धिकी की आवाजें थी।




अंतागढ़ टेपकांड जाँच को लेकर कांग्रेस की भूपेश सरकार ने एसआईटी गठित की। मामले में पंडरी थाने में अपराध में पंजीबद्ध किया गया। पंडरी थाने में दर्ज अपराध में किरणमयी नायक प्रार्थी हैं, जबकि आरोपी के रुप में मंतुराम पवार, अजित जोगी, अमित जोगी और डॉ पुनीत गुप्ता के नाम दर्ज है।



इधर, अंतागढ़ टेप कांड मामले में वॉइस सैम्पल को लेकर 11 सितंबर को अगली सुनवाई होगी। अमित जोगी ने मामले में खुद ही पैरवी करने की इच्छा जताई है।


इंडिया खबर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें...  
Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution