मिलिए पाकिस्तान की 'सपना चौधरी' से... जिनके VIDEO ने इंटरनेट पर मचाई है सनसनी ! - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

मिलिए पाकिस्तान की 'सपना चौधरी' से... जिनके VIDEO ने इंटरनेट पर मचाई है सनसनी !

03 September 2019

/ by India Khabar

इंटरटेनमेंट डेस्क @ इंडिया खबर। सपना चौधरी हरियाणा की लोकप्रिय डांसर और गायिका है। उन्होंने अपने डांस के माध्यम से हरियाणा के अलावा देशभर में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। सपना ने अपने प्रतिभा के दम पर टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड में अपनी पकड़ बनाई है।


अब पाकिस्तान में भी सपना चौधरी की तरह डांस करने वाली महक मलिक (Mehak Malik) सोशल मीडिया की सुर्खियां बनी हुई है।


बता दें कि डांसर महक मलिक को पाकिस्तान की सपना चौधरी कहा जाता है। महक फेसबुक अकाउंट पर अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसमें वह अक्सर बॉलीवुड गानों पर डांस करती नजर आती है। उनके वीडियो जबरदस्त वायरल होते हैं।


गौरतलब है कि महक मलिक ने शादियों और पार्टियों में पहले डांस करना शुरू किया। इसी दौरान एक शख्स ने उनका वीडियो बनाकर इंटरनेट पर शेयर कर दिया। फिर क्या था महक का यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि अब वह पाकिस्तान में सोशल मीडिया पर छाई रहती है।





महक के कई डांस स्टेप्स इंडियन डांसर सपना चौधरी से मिलते जुलते हैं। महक के वीडियो वायरल होने के बाद अब उन्हें कन्सर्ट में भी काम मिलने लगा है।  




बता दें कि महक इन दिनों पाकिस्तानी सपना चौधरी के रूप में फेमस हो रही हैं। महक के डांस विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह बॉलिवुड गानों पर सपना चौधरी की तरह ठुमके लगा रही हैं। कई विडियो में लोग उनके ऊपर पैसे लुटाते नजर आ रहे हैं।


इंडिया खबर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें...  



Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution