बेटे की गिरफ्तारी पर फूटा अजीत जोगी का गुस्सा, बोले- छत्तीसगढ़ में चल रहा जंगलराज...सीएम भूपेश खुद को मानते हैं न्यायपालिका से ऊपर - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

बेटे की गिरफ्तारी पर फूटा अजीत जोगी का गुस्सा, बोले- छत्तीसगढ़ में चल रहा जंगलराज...सीएम भूपेश खुद को मानते हैं न्यायपालिका से ऊपर

03 September 2019

/ by India Khabar

रायपुर। मरवाही के पूर्व विधायक व अपने पुत्र अमित जोगी की गिरफ्तारी पर छजकां सुप्रीमो अजीत जोगी ने बड़ा बयान दिया है। जोगी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कानून का राज नहीं है। सीएम भूपेश बघेल ने यहां जंगलराज कायम कर रखा है। 



जोगी के मुताबिक अमित के पक्ष में हाई कोर्ट का फैसला पहले ही आ चुका है। अगर भूपेश बघेल की पुलिस उस फैसले के खिलाफ जाकर अमित की गिरफ्तारी कर रही है, तो ये कोर्ट की अवमाना है। 



कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए अजीत जोगी ने कहा कि इससे ये सिद्ध होता है भूपेश बघेल अपने को न्याय पालिका के ऊपर मानते हैं। जोगी ने कहा कि बदले की राजनीति छोड़कर भूपेश बघेल को सूबे के गरीबों के विकास और कल्याण के बारे में सोचना चाहिए। 




गलत काम करने पर हुई कार्रवाई: मरकाम  इधर, अमित जोगी को गिरफ्तार किए जाने पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि गलत काम करेंगे तो गिरफ्तार होंगे ही। देश में सबके के लिए कानून बराबर है। अगर गलतियां की हैं तो सार्वजनिक रूप से माफी मांगे, न की अपने आप को कानून के आड़े लाएं।



बता दें कि बिलासपुर पुलिस ने मंगलवार की सुबह छजकां सुप्रीमो अजीत जोगी के पुत्र व पूर्व मरवाही विधायक अमित जोगी को गिरफ्तार कर लिया था। उनके खिलाफ शपथ पत्र में नागरिकता संबंधी गलत जानकारी देने का आरोप लगा है। 





जानिए क्या है मामला  बता दें कि अमित जोगी के खिलाफ गौरेला थाने में धारा 420 का प्रकरण दर्ज किया गया है। ये प्रकरण 2013 में मरवाही विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की प्रत्याशी रहीं समीरा पैकरा ने दर्ज कराया था। शिकायत के मुताबिक जोगी ने शपथपत्र में अपना जन्म स्थान गलत बताया था।



बता दें कि एक दिन पहले सोमवार को पूर्व विधायक अमित जोगी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बिलासपुर की जिला पंचायत उपाध्यक्ष समीरा पैकरा व मरवाही के ग्रामीणों ने एसपी कार्यालय के सामने धरना-प्रदर्शन किया और एसपी को ज्ञापन दिया था। 


यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के 13 बड़े हॉस्पिटल हुए ब्लैक लिस्ट, भूपेश सरकार की बड़ी कार्रवाई… देखिए अस्पतालों की पूरी लिस्ट

उनका कहना था कि या तो पुलिस पूर्व विधायक अमित जोगी को गिरफ्तार करें या फिर हमें गिरफ्तार करें। हम गिरफ्तारी देने को तैयार हैं। इस दौरान काफी समय तक परिसर से बाहर निकलकर ग्रामीण नारेबाजी कर पूर्व विधायक की गिरफ्तारी की मांग करते रहे। 


इंडिया खबर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें...  

Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution