अमित जोगी की जमानत याचिका खारिज, 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर भेजे गए जेल - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

अमित जोगी की जमानत याचिका खारिज, 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर भेजे गए जेल

03 September 2019

/ by India Khabar

बिलासपुर। पूर्व विधायक अमित जोगी की जमानत याचिका खारिज हो गई है। उन्हें 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है। इससे पहले आज सुबह जोगी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। 



मंगलवार को बिलासपुर पुलिस ने अमित जोगी को गिरफ्तार कर पेंड्रा रोड स्थित व्यवहार न्यायालय में पेश किया। प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट असलम खान की कोर्ट में हुई सुनवाई में शासन की ओर से सरकारी वकील संजीव राय ने पक्ष रखा, जबकि अमित जोगी ने खुद अपनी पैरवी की।




अदालत ने सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। फिर कुछ देर बाद कोर्ट ने अमित जोगी की जमानत याचिका खारिज कर दी है। इसके बाद पुलिस ने अमित जोगी को 15 दिन की न्यायिक रिमांड पर गोरखपुर गौरेला उपजेल में भेज दिया है। 




इससे पहले सुबह से ही पुलिस मरवाही सदन पहुंच गई थी। पुलिस अफसरों की मौजूदगी में मरवाही सदन के भीतर पहुंची पुलिस के जवानों ने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी को गिरफ्तार कर वाहन में बैठाकर ले गए। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी जमकर हंगामा किया।




बता दें कि सोमवार को समीरा पैकरा ने मरवाही के आदिवासी समाज के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव करते हुए अमित जोगी की गिरफ्तारी की मांग की थी। इसे लेकर आज सुबह से ही माहौल गरमाया हुआ था। पुलिस अफसरों की मौजूदगी में भारी संख्या में पुलिस के जवानों ने सुबह से ही मरवाही सदन में दबिश दे दी थी।


इंडिया खबर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें...  


Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution