इस टीवी एक्ट्रेस ने 17 साल की बेटी की गला दबाकर की हत्या..फिर खुद कर ली खुदकुशी, सुसाइड नोट ने खोला राज ! - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

इस टीवी एक्ट्रेस ने 17 साल की बेटी की गला दबाकर की हत्या..फिर खुद कर ली खुदकुशी, सुसाइड नोट ने खोला राज !

11 August 2019

/ by India Khabar

इंटरटेनमेंट डेस्क @ इंडिया खबर। मुंबई से एक बुरी खबर आई है। यहां 40 साल की एक मराठी अभिनेत्री ने अपनी नाबालिग बेटी को मौत के घाट उतारकर खुद भी खुदकुशी कर ली। इस खबर से टीवी इंडस्ट्री हैरान है। 




मराठी टीवी एक्ट्रेस का नाम प्रदन्या पारकर (Pradnya Parkar) है। प्रदन्या के घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें अभिनेत्री ने आत्महत्या की बात खुद कबूली है। 


बता दें कि एक्ट्रेस प्रदन्या पारकर महज 40 साल की थीं। वहीं उनकी बेटी श्रुति 17 साल की थीं। श्रुति मुंबई के ठाणे में पढ़ती थीं। कहा जा रहा है कि जिस वक्त अभिनेत्री ने इस घटना को अंजाम दिया उनके पति जिम में थे।



शुक्रवार (9 अगस्त) की सुबह जब उनके पति जिम से वापस आए तो काफी देर तक दरवाजा खटखटाते रहे। जब कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने दरवाजे को तोड़ दिया। इसके बाद पूरा मामला सामने आया। प्रदन्या का शव पंखे से लटका हुआ था तो वहीं बेटी का शव बेडरूम में पड़ा हुआ था।

Read More :  धारा 370 खत्म करने के बाद मोदी सरकार ला रही है ये बिल... अब धर्म परिवर्तन कराने वालों को होगी जेल ! 


बताया जा रहा है कि प्रदन्या ने बेटी का गला दबाया था जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक प्रदन्या पारकर आर्थिक परेशानी से गुजर रही थीं और लंबे वक्त से उन्हें कोई भी एक्टिंग का काम नहीं मिल रहा था।



खबर तो यह भी है कि प्रदन्या को पति के अफेयर को लेकर भी शक था। प्रदन्या ने कुछ वक्त तक टीवी सीरियल में काम किया। इसके अलावा उसने कुछ फिल्मों में भी काम किया है जो रिलीज नहीं हो पाईं। पड़ोसियों के मुताबिक प्रदन्या के पास कई महीनों से कोई काम नहीं था। 

ठाणे के कलवा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर के मुताबिक इस पूरी घटना के पीछे आर्थिक परेशानी ही सामने आई है। सुसाइड नोट में अभिनेत्री ने पूरी घटना की जिम्मेदारी खुद ली है और किसी पर भी इल्जाम नहीं लगाया है।


ताजा खबरें पाने के लिए INDIA KHABAR के WhatsApp ग्रुप से अभी जुड़िए... 

Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution