राजधानी रायपुर के पॉश कालोनी में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़... फ्लैट का ताला बंद कर अंदर होता था गंदा काम, पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

राजधानी रायपुर के पॉश कालोनी में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़... फ्लैट का ताला बंद कर अंदर होता था गंदा काम, पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा

14 August 2019

/ by India Khabar

रायपुर। छत्तीसगढ़ बनने के बाद से राजधानी रायपुर सेक्स रैकेट का बड़ा अड्डा बनता जा रहा है। पुलिस ने शहर की एक पॉश कालोनी में रेड मारकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। यहां एक फ्लैट के अंदर जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। 

Read More :  लाल किले पर आतंकी हमले की आशंका, सुरक्षा एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट... इन शहरों में भी हमले का खतरा !

जानकारी के मुताबिक रायपुर के हिमालयन हाइट्स के 9वें माले पर फ्लैट नंबर 904 में सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा था। पुलिस ने जब यहां दबिश दी तो फ्लैट के दरवाजे पर ताला लगा हुआ था। पुलिस ताला तोड़कर अंदर गई और मौके से एक महिला दलाल और एक युवती को गिरफ्तार किया।




पुलिस के हत्थे चढ़ी महिला दलाल का नाम लक्ष्मी साहू बताया जा रहा है, जो महासमुंद की रहने वाली है। वहीं, गिरफ्तार युवती रायपुर की निवासी वाली बताई जा रही है। आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। 

Read More :  इस टीवी एक्ट्रेस ने 17 साल की बेटी की गला दबाकर की हत्या..फिर खुद कर ली खुदकुशी, सुसाइड नोट ने खोला राज !

पुलिस की मानें तो आरोपी बेहद शातिराना तरीके से सेक्स रैकेट चला रहे थे। फ्लैट के मुख्य दरवाजे पर ताला लटका रहता था और अंदर जिस्मफरोशी का धंधा चलता था। इस बात की पुष्टि आसपास के लोगों ने भी की है। 



ऐसे हुई कार्रवाई  दरअसल, इस इलाके में सेक्स रैकेट संचालित किए जाने की लगातार शिकायतें मिल रही थी। स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि सुबह से लेकर रात 8 बजे तक इस फ्लैट में ताला लगा रहता है, लेकिन अंदर संदिग्ध लोग रहते हैं। इसी सूचना के बाद पुलिस ने छापा मारा और फ्लैट के अंदर से आरोपी महिला और युवती को गिरफ्तार कर लिया।



पुलिस ने बताया कि गंदे काम को छुपाने के लिए आरोपियों ने लिफ्ट की बटन को तोड़कर डिस्प्ले खराब कर दिया था। रायपुर एएसपी प्रफुल्ल ठाकुर के मुताबिक लगातार शिकायत के बाद प्वाइंटर भेजा गया था। कॉलोनी में इस तरह की गतिविधियों की लगातार शिकायत मिल रही थी। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।


ताजा खबरें पाने के लिए INDIA KHABAR के WhatsApp ग्रुप से अभी जुड़िए... 



Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution