सलमान खान ने रानू मंडल को गिफ्ट किया 55 लाख का घर... जानें क्या है वायरल खबर की सच्चाई ! - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

सलमान खान ने रानू मंडल को गिफ्ट किया 55 लाख का घर... जानें क्या है वायरल खबर की सच्चाई !

28 August 2019

/ by India Khabar

इंटरटेनमेंट डेस्क @ इंडिया खबर। लता मंगेशकर के गाने 'एक प्यार का नगमा' है गाकर रातोंरात चर्चा में आईं रानू मंडल को लेकर एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कहा जा रहा है कि सलमान खान ने रानू मंडल को एक आलीशान घर गिफ्ट किया है जिसकी कीमत 55 लाख बताई जा रही है।




यही नहीं, सल्लू द्वारा रानू मंडल को अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 में गाने का मौका दिए जाने का भी दावा किया जा रहा है। हालांकि, इस खबर का सच क्या है, यह अब सामने आ गया है। सलमान के करीबी सूत्रों के मुताबिक इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। सलमान ने रानू मंडल को कोई गिफ्ट नहीं दिया है। 


यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के 13 बड़े हॉस्पिटल हुए ब्लैक लिस्ट, भूपेश सरकार की बड़ी कार्रवाई… देखिए अस्पतालों की पूरी लिस्ट


वैसे लोग रानू की सुरीली आवाज के कायल हो गए हैं और उनके कई विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। भगवान कब और किस पर मेहरबान हो जाए और रातोंरात कैसे किस्मत बदल जाए। कोई कह नहीं सकता। सुनने में भला ही यह एक सपना जैसा लगता हो, लेकिन रानू मंडल के साथ तो यही हुआ है।




रानू को हाल ही में म्यूजिक कंपोजर और सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका दिया वहीं कई और गानों के ऑफर उन्हें मिल रहे हैं। बता दें कि रानू ने हिमेश की फिल्म 'हैपी हार्डी ऐंड हीर' के लिए 'तेरी मेरी कहानी' गाना गाया, जिसका विडियो सोशल मीडिया पर छा गया।




रानू को भले ही हिमेश ने गाने का मौका दिया हो लेकिन इसके पीछे सलमान खान के परिवार का बड़ा हाथ है। जी हां, एक शो में हिमेश ने खुद इसका खुलासा किया। हिमेश ने कहा कि 'सलमान भाई के पिता सलीम अंकल ने एक बार मुझे सलाह दी थी कि जब भी तुम जिंदगी में किसी टैलेंटेड इंसान से टकराओ तो उसे कभी जाने मत दो। उन्होंने मुझे ये भी कहा था कि उस इंसान को अपने टैलेंट के बलबूते आगे बढ़ने में मदद करो।'


वैसे बता दें कि पिछले साल यानी 2018 में भी रानू मंडल का एक सिंगिंग विडियो सामने आया था, लेकिन तब किसी ने भी उनकी आवाज पर ध्यान नहीं दिया। लेकिन इस बार वक्त का पहिया ऐसा घूमा कि रानू मंडल स्टार बन गई हैं। रानू को बचपन से ही गाने का शौक था। 20 साल की उम्र में वह मुंबई के एक छोटे से बार में गाना गाती थीं। 




Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution