शराबी बेटे की शर्मनाक करतूत, शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो कर दी मां की हत्या... सिर से भेजा निकाला और करने लगा फ्राई, गिरफ्तार - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

शराबी बेटे की शर्मनाक करतूत, शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो कर दी मां की हत्या... सिर से भेजा निकाला और करने लगा फ्राई, गिरफ्तार

29 August 2019

/ by India Khabar

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक शराबी बेटे ने अपनी ही मां की हत्या कर दी और फिर सिर से भेजा (Brain) निकालकर कढ़ाई में फ्राई करने लगा। 



इसी बीच परिवार के एक सदस्य की नजर उस पर पड़ी तो आरोपी मौके से फरार हो गया। मामले की शिकायत पुलिस में पहुंची। इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 



पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना खरसिया थाना क्षेत्र की है। मंगलवार की दोपहर बोतल्दा कुधरीपारा में आरोपी ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। आरोपी सीताराम उरांव (32) युवक शराब पीने का आदी है। शराब के लिए सीताराम अक्सर अपनी मां फूलोबाई से रुपए मांगता था, नहीं देने पर पिटाई करता था।



मंगलवार को जब उसने मां फूलोबाई से फिर पैसे मांगे तो उसने रुपए नहीं दिए। आरोपी सीताराम को इतना गुस्सा आया कि उसने मां पर टांगी से हमलाकर उसकी हत्या कर दी। उसपर शैतान इस कदर सवार था कि उसने टांगी से ही सिर फोड़ा और ब्रेन का हिस्सा निकाल लिया और कढ़ाई में रखकर भूनने लगा। 



इसी बीच छोटे भाई जयराम की पत्नी वहां पहुंची। बहू को देखकर आरोपी बगैर बात किए ही वहां से भाग निकला। बहू ने अपने पति जयराम को इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस को खबर की गई, पुलिस ने तुरंत आरोपी सीताराम को ढूंढ़ना शुरू किया। 



आरोपी सीताराम खून से सने कपड़े पहने मोहल्ले में छिपा मिला। पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि मां ने शराब पीने के लिए रुपए नहीं दिए तो उसकी हत्या कर दी। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध आईपीसी की धारा 302 के तहत अपराध दर्ज किया गया।

पुलिस के मुताबिक शराब के लत के कारण आरोपी की शादी भी नहीं हुई थी। इसलिए वो अपनी मां के साथ अलग रहता था।




Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution