बैंगलोर मे आयोजित 'कौन बनेगा सुपर स्टार' में छत्तीसगढ़ की प्रतिभाओं ने मचाया धमाल - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

बैंगलोर मे आयोजित 'कौन बनेगा सुपर स्टार' में छत्तीसगढ़ की प्रतिभाओं ने मचाया धमाल

23 August 2019

/ by India Khabar

सुकमा। माहेश्वरी समाज द्वारा आयोजित प्रतिभा का महासंग्राम 'कौन बनेगा सुपर स्टार' का सातंवा सीजन बैंगलोर में आयोजन किया गया। इस आयोजन में छत्तीसगढ़ के विभिन्न जगहों से 20 प्रतिभागियों ने भाग लिया। 




बता दें कि बैंगलौर में आयोजित इस आयोजन में देशभर से 300 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था। प्रदेश युवा संगठन के अध्यक्ष राजेश मंत्री ने बताया कि कुछ दिन पहले भाटापारा में प्रदेश स्तरीय आयोजन हुआ था। जिसमें मिस एंड मिस्टर माहेश्वरी, डांसिंग सुपर स्टार (एकल व ग्रुप) सिंगिग सुपर स्टार, वाद्य यंत्र बजाने वालों के लिए म्यूजिकल सुपर स्टार का आयोजन हुआ।




इसमें विजयी 20 प्रतिभागियों ने बैंगलौर में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत कर प्रदेश का प्रतिनिधित्व किया। बेहतरीन प्रदर्शन करते कुछ प्रतिभागी सेमीफाईनल राउंड तक भी पहुंचे थे। 




समाज के राष्ट्रीय सांस्कृतिक मंत्री संदीप करकानी ने बताया कि पहली बार इतने हाईटैक तकनीक का उपयोग किया गया। वहीं सभी प्रतिभागियों ने एक से बढ़कर एक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी। 




हुनरमंदों को और निखारेगा युवा फाउंडेंशन   अखिल भारतीय माहेश्वरी युवा संगठन के राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीण सोमानी ने कहा कि 'कौन बनेगा सुपर स्टार' सीजन—7 के हुरनमंदों को और निखारने का काम राष्ट्रीय स्तर पर होगा। इसकी जिम्मेदारी माहेश्वरी समाज युवा संगठन की ट्रस्ट बसंती लाल मनोरमा देवी काल्या अखिल भारतीयवर्षीय माहेश्वरी युवा फाउंडेंशन ने लिया है। 




Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution