भारत को परमाणु हमले की धमकी देने वाले पाकिस्तान के मंत्री की लंदन में हुई कुटाई... पड़े अंडे, चले घूंसे ! - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

भारत को परमाणु हमले की धमकी देने वाले पाकिस्तान के मंत्री की लंदन में हुई कुटाई... पड़े अंडे, चले घूंसे !

23 August 2019

/ by India Khabar

लंदन @ एजेंसी। जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद भारत को परमाणु हमले की धमकी देने वाले आवामी मुस्लिम लीग के प्रमुख और पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद पर लंदन में अंडे फेंके गए। इतना ही नहीं उनकी वहीं पर जमकर कुटाई भी हुई। हमलावर हमला करने के बाद मौके से फरार हो गए। 


आपको बता दें कि रशीद अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने भारत को परमाणु हमले की धमकी दी थी। 



पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद लंदन के एक होटल में पुरस्कार समारोह से बाहर निकल रहे थे, तभी उनपर ये हमला हुआ। बताया जा रहा है कि हमलावर पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी से जुड़े थे, और पीपीपी प्रमुख बिलावल के खिलाफ अपशब्द बोलने को लेकर शेख रशीद के बयान से नाराज थे।



बता दें कि पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के यूथ ऑर्गनाइजेशन ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है। 




पीपीपी यूथ ऑर्गनाइजेशन यूरोप के अध्यक्ष आसिफ अली खान और पार्टी की महिला शाखा की अध्यक्ष समाह नाज ने एक बयान जारी कहा कि रशीद ने पीपीपी प्रमुख बिलावल भुट्टो के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया था, जिसके विरोध में उन्होंने यह कदम उठाया।



Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution