स्टेशन पर गाना गाने वाली 'रानू मंडल' की बॉलीवुड में एंट्री, हिमेश रेशमिया संग गाना किया रिकार्ड... यहां देखिए VIDEO - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

स्टेशन पर गाना गाने वाली 'रानू मंडल' की बॉलीवुड में एंट्री, हिमेश रेशमिया संग गाना किया रिकार्ड... यहां देखिए VIDEO

23 August 2019

/ by India Khabar

इंटरटेनमेंट डेस्क @ इंडिया खबर। पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर लता मंगेशकर जैसी सुरीली आवाज़ में गाना गाती गरीब महिला रानू मंडल पहले रातों रातों सोशल मीडिया सेंसेशन बन गईं और अब उन्होंने बॉलीवुड में भी एंट्री मार ली है। संगीतकार हिमेश रेशमिया ने रानू से एक फिल्म के लिए गाना गवाया है।



रेलवे स्टेशन पर स्‍वर कोकिला' लता मंगेशकर का चर्चित गीत 'एक प्‍यार का नगमा है' गाकर रातोंरात सोशल मीडिया पर छाईं रानू मंडल (Ranu Mandal) की जिंदगी अब बदल गई है। हाल ही में रानू मंडल का मेकओवर हुआ था। इसके बाद अब उनके पास कई बड़े ऑफर्स आने लगे हैं। 



इन ऑफर्स में सबसे बड़ा ऑफर्स जाने माने सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshamiya) ने अपनी नयी फिल्‍म में रानू को गाने का मौका दिया है। इस बात का खुलासा खुद सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर कर दिया है। 



हिमेश रेशमिया द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में रानू गाना रिकॉर्ड करती नजर आ रही हैं। वहीं हिमेश रेशमिया उनका हौसला बढ़ा रहे हैं। हिमेश और रानू के इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और यह वीडियो ट्रेंडिंग पर भी है। 


यहां देखिए VIDEO...


मीडिया में आई रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया  ने रानू को अपनी आनेवाली फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' (Happy and Heer) में 'तेरी मेरी कहानी' गाना गवाया है। इसी के साथ रानू मुंबई में हिमेश और अन्य जजेस के साथ एक शो का हिस्सा भी बनने जा रही हैं। 





जानिए कौन है रानू मंडल   रानू मंडल पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर की रहने वाली हैं। रानू का लालन-पालन उनकी आंटी ने किया है। उन्‍होंने कम उम्र में ही अपनी मां को खो दिया था। रानू अपना गुजारा रेलवे स्‍टेशन और लोकल ट्रेन में गाकर करती हैं। इस दौरान किसी ने रानू को रानाघाट रेलवे स्‍टेशन पर गाते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था।
Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution