बीजेपी का कुनबा बढ़ाने छिड़ी मुहिम, सदस्यता अभियान के तहत बढ़ेंगे 20 फीसदी मेंबर... संगठन मंत्री बोले- कार्यकर्ताओं से हैं नेता - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

बीजेपी का कुनबा बढ़ाने छिड़ी मुहिम, सदस्यता अभियान के तहत बढ़ेंगे 20 फीसदी मेंबर... संगठन मंत्री बोले- कार्यकर्ताओं से हैं नेता

06 July 2019

/ by India Khabar

बीजापुर। भारतीय जनता पार्टी ने डॉ श्‍यामाप्रसाद मुखर्जी की जयंती से सदस्यता अभियान की शुरूवात करते मेंबरशिप २० फीसदी बढ़ाने का टारगेट तय किया है। यहां इसी मुहिम के लिए प्रदेश संगठन मंत्री एवं सदस्यता अभियान के प्रदेश सह प्रभारी किरण देव ने बैठक में साफ कह दिया कि नेता तब हैं जब कार्यकर्ता हैं और हमें कार्यकर्ताओं को मजबूत बनाना है।



यहां पार्टी कार्यालय में शनिवार को सदस्यता अभियान के पहले दिन प्रदेश संगठन मंत्री की मौजूदगी में कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। इसमें बताया गया कि सदस्यता अभियान 11 अगस्त तक चलेगा। किरण देव ने कहा कि बूथ लेवल पर बीस फीसदी सदस्यता बढ़ाना है और इसके लिए सभी ओहदेदार नेताओं को भी कार्यकर्ता की तरह काम करना होगा।

सदस्यता अभियान को पर्व की तरह मनाया जा रहा है। इस अवसर पर उन्होंने पंडित श्‍यामाप्रसाद मुखर्जी के जम्मू और कश्‍मीर के लिए किए गए योगदान का स्मरण करते कहा कि एक देश में दो झण्डे नहीं हो सकते। कश्‍मीर भारत का अभिन्न अंग है और इसे भारत से अलग करने की कोशिश की जा रही है।


बैठक में भाजपा नेता जी वेंकट, राजाराम तोड़ेम, राजेश श्रीवास्तव,  श्रीनिवास मुदलियार, जग्गू तेलामी, भाग्यवती पुजारी, घासीराम नाग, सुखलाल पुजारी, सुखमती भोगाम, इकबाल खान, ओंकार तारम, तिरूपति कटला, संतूदास मानिकपुरी, सिरोज विष्वकर्मा, जिलाराम राना, सुंदर पुजारी एवं अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

ऑनलाइन पर जोर:प्रदेश सह सदस्यता प्रभारी किरण देव ने महिलाओं को झिझक दूर करने की समझाइश देते कहा कि वे पार्टी की ऑॅनलाइन सदस्यता ग्रहण करें और जिसे नहीं मालूम है, उन्हें भी ये जानकारी दें। उन्होंने कहा कि पिछले पंद्रह सालों में रमन सरकार ने महिलाओं  के लिए कई काम किए। उनके लिए नई योजनाएं बनाईं। ऐसे में महिलाओं को झिझक दूर कर आगे आना चाहिए।



Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution