पूर्व मंत्री गागड़ा ने लगाए भूपेश सरकार पर गंभीर आरोप... बोले- सत्ताधारी दल के नेता तबादला उद्योग और वसूली में मस्त... तारलागुड़ा की रेत बेचने की फिराक में विधायक मण्डावी! - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

पूर्व मंत्री गागड़ा ने लगाए भूपेश सरकार पर गंभीर आरोप... बोले- सत्ताधारी दल के नेता तबादला उद्योग और वसूली में मस्त... तारलागुड़ा की रेत बेचने की फिराक में विधायक मण्डावी!

22 June 2019

/ by India Khabar

पंकज दाऊद @ बीजापुर। पूर्व वन मंत्री महेश गागड़ा ने भूपेश सरकार और कांग्रेसियों पर कई गंभीर आरोप लगाते कहा है कि तारलागुड़ा में गोदावरी नदी की रेत को भी विधायक विक्रम मण्डावी अब पड़ोसी प्रांत के माफियों से मिलकर बेचने की फिराक में हैं। महेश गागड़ा ने कांग्रेसियों पर आम लोगों की समस्या को हाशिए पर रखकर तबादला उद्योग और उगाही में व्यस्त हो जाने का आरोप लगाया है। 


यहां लाईवलीहुड काॅलेज के सामने भाजपा ने एक दिनी धरना दिया और भूपेश सरकार पर कई आरोप लगाए। इस मौके पर पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने सीधा आरोप मढ़ा कि अब तारलागुड़ा की रेत भी हैदराबाद भेज दी जाएगी। इस गोरखधंधे में कांग्रेसी और तेलंगाना के माफियों ने एका कर लिया है। 

गागड़ा ने कहा कि वैसे भी तेलंगाना सरकार ने गोदावरी नदी से अपने हिस्से वाले इलाके देवादुला में एक प्रोजेक्ट तैयार किया है और यहां से पानी हैदराबाद ले जाने की योजना है। पानी के बाद अब छग के हिस्से वाले इलाके से रेत ले जाने की कांग्रेसियों की कसरत चिंता बढ़ाने वाली है। उन्होंने कहा कि यहां विधायक विक्रम मण्डावी को विकास से कोई लेना देना नहीं है। 


जिले में 30 पोटा केबिनों का संचालन हो रहा है और कांग्रेसियों ने यहां अधीक्षकों की नई पदस्थापना करने 100 शिक्षकों का नाम दिया है। पैसा लेकर शिक्षकों को भी झांसा दिया जा रहा है। इसी तरह बीआरसी के चार पद हैं और इन्हें बदलने के लिए आठ शिक्षकों के नाम दिए गए हैं। इसी तरह आश्रम अधीक्षकों को बदलने का खेल भी इन दिनों कांग्रेसी खेल रहे हैं। 

धरने में भाजपा के जिला प्रभारी एवं केशकाल के पूर्व विधायक सेवकराम नेताम, जिलाध्यक्ष जी वेंकट, भाग्यवती पुजारी, सुकमती भोगामी, श्रीनिवास राव मुदलियार, सुखलाल पुजारी, घासीराम नाग, ओंकार तारम, नीता शाह, जिलाराम राना, तिरूपति कटला, दशरथ परभुलिया, नकुल ठाकुर, संतू दास, जग्गू तेलामी, जागर लक्ष्मैया, मातियस कुजूर, सुनील साहू, संजय रिवानी, मनीष सिंह एवं अन्य पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद थे। 

कमीशन के खेल में क्वालिटी बिगड़ी:
  पूर्व विधायक गागड़ा ने कहा कि निर्माण कार्याें में जमकर भ्रष्टाचार हो रहा है। कांग्रेसी नेता कमीशन के खेल में उलझे हुए हैं और इधर, काम की क्वालिटी गिर रही है। गंगालूर रोड इसकी जीती जागती मिसाल है। इस मामले में एक सब इंजीनियर को सस्पेण्ड कर इतिश्री कर ली गई है और बड़े अफसर नहीं नप पा रहे हैं। भूपेष सरकार का सड़क साधनों पर से ध्यान हट गया है। इलमिड़ी और उसूर रोड नहीं बन पाई और बारिष सर पर आ गई है। 

पूर्व मंत्री ने भूपेश सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते कहा कि इलेक्शन मेनीफेस्टो को दरकिनार कर दिया गया है। सहकारी बैंक के ही कर्जदार किसानों का कर्ज माफ किया गया है। बिजली बिल हाफ का वादा करने वाली सरकार अब बिजली हाफ कर रही है। लोकलुभावन वादों के साथ सत्ता में आई भूपेश सरकार अब इन मामलों पर मौन है। 

Advertisement

दारू के पैसे से चल रहा है बैंक:  महेश गागड़ा ने कहा कि जिले में विकास कार्य ठप होते जा रहे हैं। इधर, बीजापुर जिले बैंकों में पैसा नहीं है। अब तो दारू के पैसे से बैंक चलाने की नौबत आ गई है। उन्होंने चुटकी लेते कहा कि क्या सीएम भूपेश बघेल ने शराब पीकर शराब बंदी की घोषणा की थी? गागड़ा ने कहा कि शराब के रेट बढ़ा दिए गए हैं और शक है कि इसका एक हिस्सा आबकारी मंत्री तक पहुंच रहा है। 

पार्टी के जिला प्रभारी एवं केशकाल के पूर्व विधायक सेवकराम नेताम ने कहा कि भूपेश बघेल में सरकार चलाने की कला नहीं है। सरकार कर्ज में डूबी है और विकास के काम नहीं हो पा रहे हैं। बिजली के मामले में सरप्लस स्टेट छग में अब बार-बार बिजली गुल हो रही है जबकि भाजपा के काल में भी प्राकृतिक आपदा आती थी और आपूर्ति में व्यवधान होता था लेकिन तब ऐसी स्थिति नहीं थी। 


Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution