विधायक मण्डावी ने किया विद्युत केन्द्र और सीएचसी का निरीक्षण... बोले- 'बिजली हाफ' है कोरी अफवाह - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

विधायक मण्डावी ने किया विद्युत केन्द्र और सीएचसी का निरीक्षण... बोले- 'बिजली हाफ' है कोरी अफवाह

15 June 2019

/ by India Khabar

बीजापुर। विधायक विक्रम शाह मण्डावी ने कहा है कि इन दिनों 'बिजली हाफ' की बात कही जा रही है, वह कोरी अफवाह के सिवाय और कुछ नहीं है। उन्होंने विभाग के अफसरों से विद्युत आपूर्ति दुरूस्त रखने का आदेश दिया।


विधायक विक्रम शाह मण्डावी ने शनिवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र आवापल्ली का निरीक्षण किया और वहां की समस्याओं की जानकारी ली। उन्होेंने सीएमएचओ डाॅ बीआर पुजारी से चर्चा करते कहा कि जो भी जरूरत स्वास्थ्य केन्द्र को होगी, वे उपलब्ध करवाएंगे। विधायक ने स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्सकों और कर्मचारियों से भी समस्या की जानकारी ली। 

इसके बाद विक्रम मण्डावी जिला मुख्यालय स्थित विद्युत केन्द्र गए और निरीक्षण किया। विधायक ने मरीजों का हालचाल पूछा। उन्होंने विद्युत वितरण कंपनी के ईई पीआर साहू से चर्चा की और कहा कि विद्युत आपूर्ति सुचारू रखने की कोशिश की जाए क्योंकि आए दिन बिजली गुल होती रहती है। इससे लोगों में बिजली कटौती का भ्रम पैदा हो रहा है जबकि ऐसा नहीं है। 


ईई पीआर साहू ने बताया कि अंधड़ या तेज हवा के चलते पेड़ों की डाल तारों पर गिरती है तो बिजली गुल हो जाती है। विभाग की टीम इसे तुरंत ठीक करने का प्रयास करती है। उन्होंने विधायक को बताया कि लोगों की समस्या तुरंत हल करने एक हेल्पलाइन नंबर भी दिया गया है। 

इस दौरान जिपं उपाध्यक्ष शंकर कुड़ियम, कांग्रेस जिलाध्यक्ष लालू राठौर, जिपं सदस्य कमलेश कारम, उसूर जनपद उपाध्यक्ष मनोज अवलम, ज्योति कुमार सहित अन्य कांग्रेसी मौजूद थे। 

Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution