वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया को बड़ा झटका, शिखर धवन चोट के कारण हुए बाहर... टूर्नामेंट में खेलना मुश्किल! - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया को बड़ा झटका, शिखर धवन चोट के कारण हुए बाहर... टूर्नामेंट में खेलना मुश्किल!

11 June 2019

/ by India Khabar

लंदन। क्रिकेट विश्व कप 2019 के दौरान भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम इंडिया के धाकड़ सलामी बल्लेबाज़ और पिछले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 117 रनों की शानदार पारी खेलने वाले शिखर धवन वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। शुरुआती जानकारी के मुताबिक उन्हें तीन हफ्ते के लिए टीम से बाहर होना पड़ा है। 





वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय टीम के लिए बुरी खबर सामने आई है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक लगाने वाले खिलाड़ी शिखर धवन को अंगूठे में चोट के कारण तीन हफ्ते के लिए बाहर हो गए हैं। 

जानकारों के मुताबिक धवन का अब विश्व कप में खेलना मुश्किल नजर आ रहा है। शिखर के अनफिट होने की वजह उनका फैक्चर होना बताया जा रहा है। आपको बता दें कि क्रिकेट वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबाला 14 जुलाई को होना है, ऐसे में लीग मैच के दौरान शिखर की वापसी की कोई सूरत नजर नहीं आ रही है।




भारत ने वर्ल्ड कप 2019 में अब तक दो मुकाबले खेले हैं और दोनों ही मैच में शानदार जीत दर्ज की है। पिछले मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से शिकस्त दी उसमें शिखर धवन की शतकीय पारी का बड़ा योगदान रहा।




Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution