पामेड़ एरिया में हमले का खाका खींचने वाले नक्सली को ब्लैक पेंथर ने दबोचा... कमाण्डर मल्लेश, हिड़मा और विज्जा का खास था गिरफ्तार माओवादी - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

पामेड़ एरिया में हमले का खाका खींचने वाले नक्सली को ब्लैक पेंथर ने दबोचा... कमाण्डर मल्लेश, हिड़मा और विज्जा का खास था गिरफ्तार माओवादी

10 June 2019

/ by India Khabar

बीजापुर। जिला बल और एसटीएफ के ब्लैक पैंथर के जवानों ने पामेड़ एरिया में रैकी और पुलिस पर हमले की व्यूहरचना तैयार करने वाले धरमावरम के मिलिशिया कमाण्डर अर्जुन कुंजाम (27) को शनिवार को एमपुर के जंगल में घेराबंदी कर दबोचा। ये कमाण्डर मल्लेश, हिड़मा और विज्जा की अगुवाई में पामेड़ इलाके में हुई वारदातों में शामिल था। 


एसपी दिव्यांग पटेल ने बताया कि पामेड़ थानेदार भास्कर शर्मा, कंपनी कमाण्डर महंत एवं यादराम बघेल की अगुवाई में शनिवार को एसटीएफ और डीएफ के जवान एरिया डाॅमिनेशन में निकले थे। ये पार्टी जब एमपुर के जंगल पहुंची तो मिलिशिया कमाण्डर अर्जुन भागने लगा। उसे दबोच लिया गया। 

पामेड़ थाना क्षेत्र के सापेड का रहने वाला अर्जुन कमाण्डर मल्लेश और भीमा के कहने पर 2006 में नक्सली संगठन में शामिल हुआ। 2010 में तोंगगुड़ा में दो जवानों और 2008 में 12 जवानों की हत्या में वह शामिल था। 27 अप्रैल को तोंगगुड़ा में दो जवानों   एक सिविलियन हत्या की वारदात में वह शामिल था। 

Advertisement

पूछताछ में नक्सली अर्जुन ने बताया कि 12 जवानों की हत्या के वक्त करीब सौ नक्सली मौजूद थे जबकि डेढ़ माह पहले हुए हमले में करीब 20 नक्सलियों ने वारदात को अंजाम दिया। इसके अलावा धरमावरम रोड पर एक ट्रैक्टर को आग लगाने की वारदात में भी वह शामिल था। 

एसपी दिव्यांग पटेल ने बताया कि अर्जुन लोकल नक्सली था और इस वजह से वह आसानी से रैकी के साथ हमले की तैयारी कर लेता था। 

Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution