भाजपा दफ्तर में पीएम मोदी बोले- जनता ने इस फकीर की झोली भर दी... ये जीत देश के 130 करोड़ नागरिकों के नाम समर्पित - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

भाजपा दफ्तर में पीएम मोदी बोले- जनता ने इस फकीर की झोली भर दी... ये जीत देश के 130 करोड़ नागरिकों के नाम समर्पित

23 May 2019

/ by India Khabar

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के रुझानों व परिणामों ने भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिलने और केंद्र में एक बार फिर एनडीए की सरकार बनने की ओर इशारा कर दिया।इसके बाद से देशभर में भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों के उत्साह के बीच दिल्ली स्थित भाजपा कार्यालय के बाहर जश्न का माहौल जारी है। 


जोरदार नारेबाजी और जबरदस्त स्वागत के बीच भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भगवा रंग में सजे भाजपा कार्यालय पहुंचे। यहां अमित शाह ने पीएम मोदी का स्वागत किया।

भाजपा दफ्तर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज देश के कोटी-कोटी नागरिकों ने इस फकीर की झोली को भर दिया। मैं भारत के 130 करोड़ नागरिकों का सिर झुका कर नमन करता हूं। लोकतंत्र के इतिहास में सबसे बड़ी घटना है। यह जीत समूचे देशवासियों की है। ये जो मतदान का आंकड़ा है ये अपने आप में लोकतांत्रिक विश्व के इतिहास की सबसे बड़ी घटना है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि इस चुनाव में मैं पहले दिन से कह रहा था कि चुनाव कोई दल नहीं लड़ रहा। कोई उम्मीदवार, नेता नहीं लड़ रहा है, ये चुनाव देश की जनता लड़ रही है। आज मेरी उस भावना को जनता जनार्दन ने प्रकट कर दिया है। इसलिए अगर कोई विजयी हुआ है तो हिंदुस्तान विजयी हुई है, लोकतंत्र विजयी हुआ है, जनता विजयी हुई है।  
मोदी ने कहा- इस लोकसभा चुनाव में जो विजय हुए हैं मैं दिल से बधाई देता हूं, सभी विजयी उम्मीदवारों जो किसी भी दल के हों, देश के उज्जवल भविष्य के लिए देश की सेवा करेंगे, इस विश्वास के साथ सभी को शुभकामना देता हूं। 

मोदी ने कहा कि इस लोकतंत्र के उत्सव में लोकतंत्र की खातिर जिन-जिन लोगों ने बलिदान दिया है, जो घायल हुए हैं, उनके पारिवारजनों के प्रति मैं संवेदना प्रकट करता हूं। विधानसभा चुनाव वाले राज्यों में बनने वाले सरकारों को हर संभव सहयोग का वादा करता हूं। 


भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते कहा कि कई मायने में ये जीत ऐतिहासिक है। 50 साल के बाद पहली बार देश में पूर्ण बहुमत से शासन करने वाला प्रधानमंत्री, दोबारा पूर्ण बहुमत के साथ प्रधानमंत्री बनने जा रहा है। ये सम्मान हम सबके लोकप्रिय नेता, भाजपा के लोकप्रिय नेता नरेन्द्र मोदी जी को मिला है। 

इससे पहले भाजपा कार्यालय पहुंचने पर पीएम मोदी का भाजपा अध्‍यक्ष ने अमित शाह ने फूलों का गुलदस्‍ता देकर स्‍वागत किया। इस मौके पर केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, सुषमा स्‍वराज, थावर चंद गहलोत, शिवराज चौहान, जेपी नड्डा समेत भाजपा के सभी दिग्‍गज नेताओं ने पीएम मोदी का बड़ी माला पहना कर अभिनंदन किया। 
Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution