VIDEO: जब राहुल गांधी ने चलाया ट्रैक्टर, कैप्टन अमरिंदर सिंह को कराई सवारी - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

VIDEO: जब राहुल गांधी ने चलाया ट्रैक्टर, कैप्टन अमरिंदर सिंह को कराई सवारी

17 May 2019

/ by India Khabar

लुधियाना। पंजाब में चुनाव प्रचार के दौरान बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का अलग ही अंदाज देखने को मिला। वहां उन्होंने न सिर्फ ट्रैक्टर चलाया बल्कि पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को उसकी सवारी भी करवाई। कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किया, जो खूब ट्रेंड कर रहा है।  


वीडिया शेयर करते हुए कांग्रेस के ट्विटर अकाउंट पर लिखा गया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब के लुधियाना में ट्रैक्टर की सवारी की। वीडियो में राहुल गांधी ड्राइवर सीट पर मौजूद हैं। वहीं अमरिंदर सिंह समेत कांग्रेस के कुछ अन्य नेता उसमें बैठे हुए हैं। 

बता दें कि लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण में रविवार 19 मई को पंजाब में मतदान होना है। पंजाब में कुल 17 लोकसभा सीटें है, इन सभी पर एकसाथ मतदान होगा। 



इससे पहले राहुल गांधी ने फरीदकोट के बरगाड़ी में रैली को संबोधित किया। राहुल गांधी ने बरगाड़ी बेअदबी कांड व बहिबल कला कांड की भी चर्चा की। उन्‍होंने लोगाें से कहा, आपके धर्म का अपमान हुआ था। मैं उस समय यहां आया था। मैं आपको विश्‍वास दिलाना चाहता हूं कि जिन्होंने गलत काम किया उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

राहुल गांधी ने रैली में पीएम मोदी पर विजय माल्‍या, नीरव मोदी और अनिल अंबानी का नाम लेकर निशाना साधा। उन्‍होंने अपनी न्‍याय योजना का भी विवरण दिया। उन्‍होंने नोटबंदी और जीएसटी का भी उल्‍लेख किया। उन्‍होेंने कहा कि नोटबंदी ने देश के लोगों, व्‍यापारियों और दुकानदारों की हालत बुरी हो गई। 
Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution