कमल हासन का विवादास्पद बयान- 'आज़ाद भारत का पहला आतंकी हिन्दू था, नाम था नाथूराम गोडसे' - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

कमल हासन का विवादास्पद बयान- 'आज़ाद भारत का पहला आतंकी हिन्दू था, नाम था नाथूराम गोडसे'

13 May 2019

/ by India Khabar

चेन्नई। अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन ने तमिलनाडु के अरावकुरिचि में चुनाव अभियान के दौरान विवादास्पद बयान दे दिया। उन्होंने कहा, 'आजाद भारत का पहला आतंकी एक हिंदू था। उसका नाम नाथूराम गोडसे था। यहीं से आतंक की शुरुआत हुई थी।'



हासन ने कहा, 'मैं ऐसा इसलिए नहीं कह रहा, क्योंकि यह मुस्लिम बहुल इलाका है, बल्कि इसलिए क्योंकि मेरे सामने गांधी की प्रतिमा है।' महात्मा गांधी की 1948 में हुई हत्या का हवाला देते हुए हासन ने कहा कि वह उस हत्या का जवाब खोजने आए हैं। हासन ने कहा, 'मैं एक ऐसा भारत चाहता हूं जहां सभी को बराबरी मिले।'


बता दें कि मक्कल नीधि मैयम पार्टी (एमएनएम) के संस्थापक कमल हासन इससे पहले नवंबर 2017 में भी हिंदू कट्टरवाद पर बयान देकर विवादों में आ चुके हैं।


इधर, हासन के बयान पर भाजपा ने कड़ी आपत्ति जताई है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष तमिलसई सौंदरराजन ने ट्वीट कर कहा कि गांधी की हत्या और हिंदू आतंकवाद का मामला अभी उठाना निंदनीय है। तमिलनाडु के उपचुनाव से पहले अल्पसंख्यकों के वोट जुटाने के लिए यह बात उठाकर हासन आग से खेल रहे हैं। उन्होंने श्रीलंका के बम ब्लास्ट पर कोई विचार नहीं दिया। 


बता दें कि तमिलनाडु की सभी 38 सीटों पर मतदान संपन्न हो चुका है। लोकसभा चुनाव में तमिलनाडु में डीएमके-कांग्रेस और बीजेपी-एआईएडीएमके का गठबंधन है। वोटों की गिनती 23 मई को होगी।
Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution