बीजापुर स्पोर्ट्स अकादमी के 8 खिलाड़ी फिर दिखाएंगे नेशनल में अपना दम, राज्य स्तरीय स्पर्धा में भी बस्तर बालाओं का बजा डंका - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

बीजापुर स्पोर्ट्स अकादमी के 8 खिलाड़ी फिर दिखाएंगे नेशनल में अपना दम, राज्य स्तरीय स्पर्धा में भी बस्तर बालाओं का बजा डंका

10 May 2019

/ by India Khabar

बीजापुर। बीएसए के साॅफ्टबाॅल के 8 खिलाड़ी इसी माह नेशनल चैम्पियनशिप में अपना दमखम दिखाएंगे। बता दें कि राज्य स्तरीय स्पर्धा में बीजापुर स्पोर्ट्स अकादमी की बालिका टीम ने सोने पर कब्जा जमाया था, तो बालकों ने कांस्य पदक हासिल किया। 


हेड कोच सोपान कर्णेवार ने बताया कि छग साॅफ्टबाॅल एसोसिएशन की ओर से रायपुर में पंडित रविशंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी परिसर में राज्य स्तरीय स्पर्धा का आयोजन किया गया था। ये स्पर्धा 4 एवं 5 मई को हुई। इसमें बालक वर्ग में 12 व बालिका वर्ग में 6 टीमों ने हिस्सा लिया था। 

बालक वर्ग में रायपुर प्रथम, कवर्धा द्वितीय एवं बीजापुर को तृतीय स्थान मिला। वहीं बालिका वर्ग में बीजापुर ने स्वर्ण पदक पर कब्जा किया। वहीं रायपुर व कवर्धा को क्रमश द्वितीय व तृतीय स्थान मिला। इस स्पर्धा के दौरान छग की बालक वर्ग की टीम में बीजापुर के सुरेश हेमला, राकेश महोबिया एवं नवीन कुरसम तथा बालिका वर्ग में अरूणा पूनेम, सुनीता हेमला, कविता हेमला, ज्योति हेमला एवं अनिता कुड़ियम को स्थान मिला। 


बताया गया है कि 12 मई को ये खिलाड़ी नेशनल स्पर्धा में भाग लेने रायपुर से रवाना होंगे। अरूणा पूनेम एवं सुनीता हेमला ने पिछले साल इंडिया की टीम से फिलिपिंस में खेल चुकी हैं। वहीं सुरेश हेमला को तत्कालीन सीएम डाॅ रमन सिंह ने अंकुर अवार्ड से सम्मानित किया था। बीजापुर स्पोर्ट्स अकादमी ने बहुत ही कम समय में साॅफ्टबाॅल में अपनी पहचान राष्ट्रीय स्तर पर बना ली है। 

Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution