रोजा रखकर मैदान पर उतरे ये दो खिलाड़ी, शिखर धवन ने दोनों के जज़्बे को यूं किया सलाम ! - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

रोजा रखकर मैदान पर उतरे ये दो खिलाड़ी, शिखर धवन ने दोनों के जज़्बे को यूं किया सलाम !

10 May 2019

/ by India Khabar

नई दिल्ली। आईपीएल 2019 में बुधवार को हैदराबाद की ओर से राशिद खान ने दो विकेट झटके, जबकि ऑलराउंडर मोहम्मद नबी ने 13 गेंद पर 20 रन की तेजतर्रार पारी खेली। हालांकि, उनके इस अच्छे प्रदर्शन के बावजूद हैदराबाद को एलिमिनेटर मुकाबले में दिल्ली से हार का सामना करना पड़ा और यह टीम आईपीएल की खिताबी रेस से बाहर हो गई।



इसके बावजूद राशिद खान और मोहम्मद नबी की खूब तारीफ हो रही है। दरअसल, इन दोनों प्लेयर ने रोजा रखकर भी मैच खेला और अपनी टीम के लिए योगदान दिया। दिल्ली के ओपनर शिखर धवन ने ट्वीट कर इन दोनों के जज्बे को सलाम किया। 


बता दें कि इन दिनों रमजान का का महीना चल रहा है। लिहाजा अफगानिस्तान के राशिद खान और मोहम्मद नबी ने मैच के दिन बुधवार को भी रोजा रखा हुआ था। दिनभर भूखे-प्यासे रहने के बावजूद इन दोनों के खेल में कोई अंतर नहीं दिखा। शिखर धवन ने इसी बात के लिए दोनों की तारीफ की। 



शिखर धवन ने इन दोनों खिलाड़ियों के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा, 'सभी को रमजान मुबारक। इन दोनों पर गर्व हो रहा है। यह आसान नहीं है कि आप दिनभर कुछ भी ना खाएं या पीएं और फिर मैच खेलें। लेकिन इन दोनों ने ऐसा बड़ी सरलता के साथ किया। दोनों अपने देश और विश्व क्रिकेट के लिए प्रेरणा हैं। आपकी ऊर्जा सभी को बड़ा ख्वाब सच करने की प्रेरणा देती है. ईश्वर आप पर आशीर्वाद बनाए रखे।' 


बता दें कि शिखर धवन, राशिद खान और मोहम्मद नबी तीनों ने ही आईपीएल-2019 में शानदार प्रदर्शन किया है। धवन 15 मैचों में 503 रन बना चुके हैं। वे मौजूदा लीग में 500 से अधिक रन बनाने वाले चौथे खिलाड़ी हैं। जबकि राशिद खान ने इस सीजन में 15 मैच में 17 विकेट लिए हैं और 34 रन भी बनाए हैं। इसी प्रकार मोहम्मद नबी ने आठ मैचों में आठ विकेट लिए हैं और 115 रन बनाए हैं।  

Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution