चलती बस में लगी आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान... मुसाफिरों का सारा सामान जलकर खाक - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

चलती बस में लगी आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान... मुसाफिरों का सारा सामान जलकर खाक

05 May 2019

/ by India Khabar

राजनांदगांव। कांकेर ट्रेवल्स की एक यात्री बस में रविवार की दोपहर अचानक आग लग गई। चलती बस में अचानक आग लगने से यात्रियों में हड़कंप मच गया और उन्होंने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। बस में आगजनी की इस घटना में यात्रियों का सारा सामान जलकर खाक हो गया। 



जानकारी के मुताबिक कांकेर रोडवेज की बस राजनांदगांव से मानपुर औधी के रास्ते रायपुर जा रही थी। इसी दौरान तोलुम गांव के पास बस में आग लग गई। हादसे के समय बस में 38 यात्री सवार थे। बस में धुआं भरने से यात्रियों को घुटन होने लगी। इससे पहले की चालक बस रोक पाता यात्रियों ने घबराहट में उतरना शुरू कर दिया। 


जब तक ड्राईवर बस रोक पाता उसमें से तेज लपटें उठने लगीं। ऐसे में कई यात्रियों ने बस की इमरजेंसी खिड़की से नीचे छलांग लगा दी। इसके चलते कई यात्रियों को चोटें आई हैं। 



घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सड़क बंद कर दोनों ओर से वाहनों की आवाजाही रोक दी। धू-धू कर जल रही बस से काफी देर तक तेज लपटें उठ रही थी। इसलिए सभी वाहनों को बस से दूर ही रोका गया। वहीं यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने की व्यवस्था की गई।  


अभी तक बस में आग लगने की वजह साफ नहीं हो पाई है। आशंका जताई जा रही है कि शार्ट सर्किट या फिर भीषण गर्मी के चलते बस में आग लगी होगी। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है। 
Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution