राहुल गांधी ने अमेठी में अपनी हार स्वीकारी, स्मृति ईरानी को दी जीत की बधाई... बोले- जनता का फैसला सर आंखों पर, बीजेपी से विचारधारा की लड़ाई - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

राहुल गांधी ने अमेठी में अपनी हार स्वीकारी, स्मृति ईरानी को दी जीत की बधाई... बोले- जनता का फैसला सर आंखों पर, बीजेपी से विचारधारा की लड़ाई

23 May 2019

/ by India Khabar

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अमेठी से अपनी हार स्वीकार कर ली है। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार की जिम्मेदारी लेते राहुल ने भाजपा की ऐतिहासिक जीत के लिए पीएम मोदी को बधाई दी है। बता दें कि अमेठी में अभी वोटों की गिनती जारी है और भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी राहुल गांधी से आगे चल रही हैं। 




राहुल गांधी ने चुनाव परिणामों के बाद प्रेस कान्फ्रेंस लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जीत की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि हम जनता का फैसले का सम्मान करते हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूरी मेहनत से चुनाव लड़ा और भाजपा की विचारधारा का मुकाबला किया। 

अपनी पारम्परिक सीट अमेठी से पिछड़ने पर राहुल ने कहा कि चुनाव में हार-जीत लगी रहती है। उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी को जीत की बधाई देते हुए कहा कि अमेठी की जनता ने उनपर भरोसा दिखाया है इसलिए उनकी जिम्मेदारी है कि अब वे इनका खास ख्याल रखें।



राहुल गांधी ने कहा कि मैंने चुनाव प्रचार के दौरान साफ कहा था कि जनता मालिक है और हम जनता के फैसले का सम्मान करते हैं। मैं अपने कार्यकर्ताओं से कहना चाहता हूं कि वो डरें नहीं, घबराएं नहीं, हम और मेहनत करेंगे। चुनाव नतीजों से साफ है कि जनता ने बीजेपी को चुना है और इसके लिए मैं उन्हें बहुत बधाई देता हूं।

बता दें कि 2019 का लोकसभा चुनाव ऐतिहासिक मोड़ पर पहुंच गया है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी फिर एक बार सरकार बनाने जा रही है। अब तक आए रुझानों में बीजेपी का कमल अपने दम पर खिलता नजर आ रहा है। जबकि एनडीए की बढ़त 344 सीटों पर पहुंच गई है।

दूसरी ओर कांग्रेस समेत पूरे विपक्षी खेमे को बीजेपी ने जड़ से उखाड़ दिया है। यहां तक कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अमेठी सीट पर भी खतरा मंडरा रहा है। यूपी में सपा-बसपा और बिहार में आरजेडी-कांग्रेस का गठबंधन पूरी तरफ फेल हो गया है।
Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution