क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल पर 20 लाख का जुर्माना - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल पर 20 लाख का जुर्माना

20 April 2019

/ by India Khabar

नई दिल्ली। करण जौहर के शो 'काफी विद करण' में महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल पर 20 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के लोकपाल ने इन दोनों क्रिकेटरों से कहा है कि वे ड्यूटी में अपनी जान गंवाने वाले दस अर्धसैनिक बलों के परिजनों को 1-1 लाख रुपये दें। 


इसका मतलब है कि उनको 10 लाख रुपये देने होंगे। इसके साथ ही अलग से 10 लाख रुपये दृष्टिबाधित क्रिकेट के विकास के लिए बनाए गए फंड में जमा करने को कहा गया है। ये पैसे चार हफ्तों में भुगतान करने होंगे। लोकपाल ने ये भी साफ किया है कि ये दोनों क्रिकेटर अगर समय पर पैसे नहीं देते हैं तो इस स्थिति में बीसीसीआई उनकी मैच फीस से काटकर पैसे दे।

Advertisement

मालूम हो कि हाल ही में सुप्रीम कोर्ट की ओर से नियुक्त लोकपाल न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) डीके जैन ने 'काफी विद करण' कार्यक्रम में विवादित बयान देने के मामले में केएल राहुल और हार्दिक पंड्या को पिछले सप्ताह नोटिस जारी करके उन्हें सुनवाई के लिए पेश होने का निर्देश दिया था।



गौरतलब है कि चैट शो का विवादास्पद एपिसोड जनवरी के पहले हफ्ते में प्रसारित हुआ था जिसके बाद काफी विवाद हुआ और सीओए ने आस्ट्रेलिया दौरे के बीच से दोनों खिलाड़ियों को वापस बुलाकर अस्थाई तौर पर निलंबित कर दिया था। दोनों ने इसके बाद बिना शर्त माफी मांगी थी और जांच लंबित रहने तक अस्थाई तौर पर उनका प्रतिबंध हटा दिया गया था। 
Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution