गुड फ्राइडेः सलीब लिए मसीहियों ने निकाली मातमी रैली, गिरिजाघरों में हुई विशेष प्रार्थना सभाएं...'प्रेम' और 'क्षमा' पर धर्मगुरूओं का फोकस - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

गुड फ्राइडेः सलीब लिए मसीहियों ने निकाली मातमी रैली, गिरिजाघरों में हुई विशेष प्रार्थना सभाएं...'प्रेम' और 'क्षमा' पर धर्मगुरूओं का फोकस

19 April 2019

/ by India Khabar

बीजापुर। यहां शुभ शुक्रवार को मसीहियों ने नगर के मुख्य मार्ग में क्रूस लेकर मातमी जुलूस निकाला और ईसा मसीह का संदेश दिया। नगर के सभी गिरिजाघरों में गुड फ्राइडे को विशेष प्रार्थना सभाओं का आयोजन हुआ। 



गुड फ्राइडे की दोपहर सभी कलिसियाओं के लोगों ने रैली निकाली। ये रैली अप्राता कलेक्टोरेट के समीप मेथोडिस्ट चर्च से निकली। इस दौरान गीतों के जरिए यीशु मसीह के संदेश को ईसाइयों ने लोगों तक पहुंचाया। ये रैली मुख्य मार्ग से होते गंगालूर रोड की ओर बढ़ी जहां केथोलिक चर्च में रैली का समापन हुआ। कैथोलिक चर्च में प्रार्थना सभा हुई। 




इस अवसर पर फादर साजू सीएमआई ने यीशु मसीह के जीवन की जानकारी देते प्रेम और क्षमा पर अपने प्रवचन का सार रखा। उन्होंने कहा कि यदि कोई आपसे दुर्व्यवहार करता है तो उसे क्षमा करें और प्रेम के जीवन में बढ़ते जाएं। 

रैली में पास्टर कमलू तेलम, साजू सीएमआई, थाॅमस पैथोटी, सुदर्शन कश्यप, रमेश नाग, जयवंत पाॅल, डेविड कुमार, डी जर्मयाह, जोशुआ राव, प्रसाद पाॅल, अर्जुन वेणजे, शंकर पुजारी, सामनाथ उरसा, चंद्रू लेकाम, लक्ष्मैया गुड्डू, कृष्णा कोरसा एवं अन्य धर्मगुरू मौजूद थे। 



रैली में कैथोलिक चर्च, मेथोडिस्ट चर्च, पेंतीकाॅस्टल चर्च, फिलाडेल्फिया चर्च एवं अन्य कलिसियाओं के लोगों ने हिस्सा लिया। 
Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution