कांग्रेस का 'हाथ' छोड़ शिवसेना में शामिल हुईं प्रियंका... राहुल को पत्र लिखकर कहा- 'कांग्रेस में मेरे लिए नहीं बचा था सम्मान' - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

कांग्रेस का 'हाथ' छोड़ शिवसेना में शामिल हुईं प्रियंका... राहुल को पत्र लिखकर कहा- 'कांग्रेस में मेरे लिए नहीं बचा था सम्मान'

19 April 2019

/ by India Khabar

नई दिल्ली। कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी पार्टी को अलविदा कह शिवसेना में शामिल हो गई हैं। मथुरा में हुई घटना के विरोध में शुक्रवार को प्रियंका ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लिखे पत्र में उन्होंने पार्टी में मिली जिम्मेदारियों के लिए शुक्रिया अदा करने के साथ यह भी लिखा कि पिछले कुछ वक्त से उनके काम की पार्टी को कद्र नहीं रही। 




शिवसेना में शामिल होने के बाद प्रियंका ने कहा, 'मेरी जिम्मेदारी मुद्दों को लेकर है। मैंने टिकट की वजह से पार्टी (कांग्रेस) नहीं छोड़ी। मथुरा से मेरे माता-पिता आते हैं, लेकिन मैंने वहां से टिकट नहीं मांगी थी। मैंने आत्मसम्मान की लड़ाई लड़ी है। मैंने पार्टी को बताया था कि मेरी क्या तकलीफ है। महिला सम्मान बड़ा मुद्दा है।' 

Advertisement
शिवसेना सांसद संजय राउत ने उनके शिवसेना में शामिल होने की पुष्टि कर दी है। कांग्रेस प्रवक्ता के तौर पर प्रियंका अक्सर सोशल मीडिया और टीवी पर मुखरता से पक्ष रखती थीं। सूत्रों का कहना है कि टिकट नहीं मिलने के कारण प्रियंका पार्टी से नाराज चल रही थीं।

Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution