नक्सली हमले के बाद पूर्व मंत्री महेश गागड़ा का बयान, बोले- भाजपा नेताओं को कड़ी सुरक्षा दे सरकार... अंदरूनी इलाकों में कांग्रेसी लीडरों के बगैर सुरक्षा के जाने पर भी उठाए सवाल! - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

नक्सली हमले के बाद पूर्व मंत्री महेश गागड़ा का बयान, बोले- भाजपा नेताओं को कड़ी सुरक्षा दे सरकार... अंदरूनी इलाकों में कांग्रेसी लीडरों के बगैर सुरक्षा के जाने पर भी उठाए सवाल!

09 April 2019

/ by India Khabar

पंकज दाऊद @ बीजापुर। छग के पूर्व वन मंत्री महेश गागड़ा ने भाजपा नेताओं को सुरक्षा देने की मांग भूपेश सरकार से की है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं के जिले के अंदरूनी और अतिसंवेदनशील गांवों में बगैर सुरक्षा के घुसने पर सवाल उठाते आरोप लगाया है कि यहां सीएम भूपेश बघेल की सभा में कुछ संदिग्ध दिखे और बैंक डिफाल्टर उनके सामने कांग्रेस में शामिल हुए। 



यहां भाजपा कार्यालय में मंगलवार को पत्रकारों से चर्चा में पूर्व वन मंत्री गागड़ा ने भाजपा नेताओं की सुरक्षा की मांग करते कहा कि उन पर ही लगातार नक्सली हमले हो रहे हैं। एक सवाल के जवाब में पूर्व मंत्री ने कहा कि अंदरूनी इलाकों में बगैर सुरक्षा के घुसने का मतलब सभी जानते हैं। 


गागड़ा ने कांग्रेस सरकार पर कमीशनखोरी का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि विकास के कामों में कमीशनखोरी से गुणवत्ता पर असर पड़ेगा।

Advertisement

उन्होंने कहा कि भविष्य में भूपेश के राज में छग की माली हालत बहुत खराब हो जाएगी। अभी भी कर्मचारियों को वेतन देने के पैसे नहीं हैं। डीएमएफ की राशि रोक देने से बीजापुर स्पोर्ट्स अकादमी, स्मार्ट कार्ड, गरीबों को रियायत देने वाली योजनाओं और विकास कार्यां पर असर पड़ा है। छग में वित्त प्रबंधन फेल हो गया है। 


मण्डावी की हत्या पर जताया शोक :  महेश गागड़ा ने मंगलवार को दंतेवाड़ा एमएलए भीमा मण्डावी की नक्सली वारदात में हत्या पर गहरा दुःख व्यक्त करते कहा कि भूपेश सरकार सुरक्षा देने में नाकाम रही है। ये घटना निंदनीय एवं बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। 


Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution