नगर में कांग्रेसियों ने छेड़ी 'मोदी हटाओ, देश बचाओ' मुहिम... विधायक मण्डावी बोले- समूचे देश में बह रही है कांग्रेस की बयार - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

नगर में कांग्रेसियों ने छेड़ी 'मोदी हटाओ, देश बचाओ' मुहिम... विधायक मण्डावी बोले- समूचे देश में बह रही है कांग्रेस की बयार

08 April 2019

/ by India Khabar

बीजापुर। लोक सभा चुनाव में बस्तर संसदीय सीट के उम्मीदवार दीपक बैज के पक्ष में नगरपालिका क्षेत्र में रविवार को धुंआधार प्रचार पर निकले कांग्रेसियों ने 'मोदी हटाओ, देश बचाओ' मुहिम छेड़ दी।

केम्पैन पर निकले बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं लोकल एमएलए विक्रम शाह मण्डावी ने कहा कि पूरे देश में कांग्रेस के पक्ष में माहौल बना है क्योंकि पब्लिक सब समझ गई है। 


लोक सभा चुनाव के चंद दिन बचे हैं ओैर कांग्रेसियों ने अपनी सक्रियता कई गुणा बढ़ा दी है। रविवार की दोपहर विधायक विक्रम मण्डावी, प्रदेश सचिव सत्तार अली, अजय सिंह, जिपं उपाध्यक्ष शंकर कुड़ियम, एआईसीसी मेंबर नीना रावतिया उद्दे, प्रवीण डोंगरे, कलाम खान, रितेश दास, जगबंधु मांझी, टी हेमंत, ज्योति कुमार समेत कांग्रेसियों ने मेन रोड में लोगों से मुलाकात की और कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील की।


इंद्रावती पेट्रोल पंप के रास्ते कांग्रेसी राऊत पारा गए। वहां हरेक गलियो में दीपक बैज के पक्ष में वोट मांगे गए। कांग्रेसियों ने ना केवल वोट मांगे बल्कि लोगों से समस्याएं भी पूछी। इसके बाद जिला हॉस्पिटल के पीछे उन्होने जनसंपर्क किया। 




इस मौके पर विधायक विक्रम मण्डावी ने कहा कि पूरे देश में राहुल गांधी की हवा बह रही है। माहौल पूरा कांग्रेस के फेवर में है क्योंकि मोदी सरकार से जनता का भरोसा उठ गया है। कोई भी वादा मोदी सरकार ने पूरा नहीं किया बल्कि नोटबंदी और जीएसटी से व्यापारियों और आम जनता की कमर टूट गई है। 

मण्डावी ने कहा कि राहुल गांधी ने हर गरीब परिवार को हर माह 6 हजार रूपए देने की योजना बनाई है। केन्द्र में कांग्रेस के काबिज होते ही ये वादा पूरा हो जाएगा। जनसंपर्क अभियान के दौरान एजाज सिद्दिकी, महेश बेलसरिया, बब्बू राठी, लक्ष्मण कड़ती, संतोष गुप्ता, प्रवीण उद्दे, सदाशिव राना आदि मौजूद थे। 



महिलाएं पहुंची साप्ताहिक हाट:  महिला कांग्रेस की पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने यहां साप्ताहिक हाट में दीपक बैज के लिए चुनाव प्रचार किया। उन्होंने व्यापारियों और ग्रामीणों से चर्चा की और मोदी सरकार को जुमलेबाज बताया। इस दौरान शेख रजिया, हमीदा बेगम, सरस्वती दुब्बा, सोनमती ताती एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थीं। 


Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution