राहुल गांधी इस बार दो सीट से लड़ेंगे चुनाव, अमेठी के अलावा इस सीट से भी आजमाएंगे किस्मत - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

राहुल गांधी इस बार दो सीट से लड़ेंगे चुनाव, अमेठी के अलावा इस सीट से भी आजमाएंगे किस्मत

31 March 2019

/ by India Khabar

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस बार के आम चुनाव में दो सीटों से किस्मत आजमाएंगे। रविवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी ने इसकी पुष्टि की। उन्होंने बताया कि राहुल ने दो सीटों से चुनाव लड़ने की मांग स्वीकार कर ली है। अमेठी के अलावा दूसरी सीट केरल की वायनाड सीट होगी। 




बता दें कि 2014 में कांग्रेस ने इस सीट से जीत दर्ज की थी। इस बार यहां 23 अप्रैल को मतदान होगा। यह पहला मौका है जब राहुल दो सीट से चुनाव लड़ेंगे।



इससे पहले केरल कांग्रेस ने राहुल गांधी के सामने प्रस्ताव रखा था कि वे अमेठी के अलावा वायनाड सीट से भी चुनाव लड़ें। इससे पार्टी को फायदा होगा। केरल में पार्टी का सबसे बड़े चेहरे शशि थरूर ने इस खबर का स्वागत किया था, वहीं भाजपा का कहना था कि राहुल डर गए हैं, इसलिए दो सीटो पर लड़ रहे हैं।



गौरतलब है कि अमेठी में इस बार भी राहुल का मुकाबला केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से है। राहुल के दो सीटों से चुनाव लड़ने की खबर पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला का कहना है कि मोदीजी ने क्यों गुजरात छोड़ा और वाराणसी से चुनाव लड़े? क्या उन्हें गुजरात में जीत का भरोसा नहीं था? इस तरह की बातें बचकाना हैं। सुरजेवाला के मुताबिकक स्मृति ईरानी अमेठी में हार की हैट्रिक बनाएंगी।

Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution