VIDEO: पीएम 'मोदी' जैसा लुक पाने विवेक ओबेरॉय को मेकअप में लगते थे 6 घंटे! देखिए फिल्म मेकिंग वीडियो... - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

VIDEO: पीएम 'मोदी' जैसा लुक पाने विवेक ओबेरॉय को मेकअप में लगते थे 6 घंटे! देखिए फिल्म मेकिंग वीडियो...

30 March 2019

/ by India Khabar

इंटरटेनमेंट डेस्क। एक्टर विवेक ओबेरॉय की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' आने वाले 5 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी। विवेक के लिए सबसे ज्यादा मुश्किल रहा पीएम मोदी की तरह दिखना। ट्रेलर में वो हूबहू पीएम जैसा लुक अपनाए हुए हैं लेकिन उनके लिए सबकुछ इतना आसान नहीं रहा। 




फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें विवेक ओबेरॉय का नरेन्द्र मोदी बनने तक का सफ़र दिखाया गया है। इस वीडियो में बताया गया है कि मोदी जैसा लुक पाने के लिए विवेक को किन-किन मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

वीडियो में विवेक को मोदी का गेटअप देने में मेकअप का रोल अहम रहा जिसे लेकर वीडियो में फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह और डायरेक्टर ओमंग कुमार ने कई सारी बातें शेयर की हैं। उन्होंने बताया पहली बार विवेक का मेकअप किया गया तो उसका रिजल्ट अच्छा नहीं रहा, काफी प्रोस्थेटिक मेकअप के बाद विवेक कोई और ही लग रहे थे।



फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह बताते हैं कि 'फिल्म में हमारे लिए सबसे मुश्किल रहा कैसे विवेक ओबेरॉय को मोदी के लुक में ढाला जाए। पीएम मोदी की छोटी-छोटी बारीकियों को ध्यान में रखा गया। एक बार जब हम मीटिंग कर रहे थे तो ऐसा मौका भी आया जब हमने तय किया कि ये फिल्म ही नहीं बनाते हैं।'


आखिरकार मेकअप आर्टिस्ट प्रीति ने मेकर्स से एक आखिरी चांस मांगा और विवेक के लुक में कई बदलाव किए। लंबे प्रयास के बाद उनकी मेहनत रंग लाई और तब कहीं जाकर विवेक मोदी की तरह नजर आए। इसके बाद फिल्म की शूटिंग की प्लानिंग शुरू की गई और अब ये रिलीज के लिए तैयार है।  


Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution