हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ जहां की थी दरिंदगी, वहीं एनकाउंटर में ढेर हुए चारों आरोपी... देखिए VIDEO - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ जहां की थी दरिंदगी, वहीं एनकाउंटर में ढेर हुए चारों आरोपी... देखिए VIDEO

Hyderabad Encounter

06 December 2019

/ by India Khabar

हैदराबाद। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप और मर्डर की खौफनाक वारदात को अंजाम देने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार तड़के एक एनकाउंटर में ढेर कर दिया। 


Four accused in Hyderabad rape-murder case killed in encounter

 जानकारी के मुताबिक पुलिस चारों आरोपियों को क्राइम सीन के रिक्रिएशन के लिए मौके पर ले गई थी और इस दौरान आरोपियों ने भागने की कोशिश की तो पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए गोली चलाई गई, जिसमें चारों आरोपी ढेर हो गए।

हैदराबाद पुलिस कमिश्ननर ने रेप के चारों आरोपियों के मारे जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि सीन रिक्रियट करने के दौरान चारों आरोपियों ने भागने की कोशिश की थी। इस दौरान पुलिस ने उन्हें गोली मार दी। यह घटना शुक्रवार तड़के की है। 

जानकारी के मुताबिक पुलिस चारों आरोपियों को क्राइम सीन के रिक्रिएशन के लिए मौके पर ले गई थी और इस दौरान आरोपियों ने भागने की कोशिश की तो पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए गोली चलाई गई, जिसमें चारों आरोपी ढेर हो गए।    हैदराबाद पुलिस कमिश्ननर ने रेप के चारों आरोपियों के मारे जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि सीन रिक्रियट करने के दौरान चारों आरोपियों ने भागने की कोशिश की थी। इस दौरान पुलिस ने उन्हें गोली मार दी। यह घटना शुक्रवार तड़के की है।

सभी आरोपियों को वहीं ढेर किया गया जहां उन्होंने महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी की थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के शवों को वहां से हटा दिया है ताकि किसी तरह की हंगामेदार स्थित पैदा ना हो सके।

आरोपियों के मारे जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए पीडिता के पिता ने कहा, 'मेरी बेटी की मृत्यु के 10 दिन हो चुके हैं। मैं इसके लिए पुलिस और सरकार के प्रति आभार व्यक्त करता हूं। मेरी बेटी की आत्मा अब शांति मिलेगी।'


Watch Video...


तेलंगाना के कानून मंत्री इंद्रकरण रेड्डी ने कहा है कि भगवान ने कानूनी प्रक्रिया से पहले ही उन्हें सजा दे दी। मंत्री ने दावा किया कि आरोपी पुलिस के हथियार लेकर भागने की कोशिश कर रहे थे। 

दरअसल, पुलिस अदालत की कार्रवाई के दौरान मजबूत साक्ष्य पेश करने के लिए सीन का रिक्रिएशन करती है, ताकि केस की पूरी कड़ियों को आपस में जोड़ा जा सके। 


आपको बता दें कि आरोपियों ने महिला डॉक्टर के साथ एनएच 44 पर शम्शाबाद और शादनगर के बीच पहले रास्ते की रेकी की और फिर वारदात को प्लानिंग के तहत अंजाम दिया। डॉक्टर के साथ गैंगरेप को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने शव को कंबल में लपेटकर जलाने की कोशिश भी की थी।

इंडिया खबर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें...   
Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution