फ्लाइट में दुर्व्यवहार का मामला: एयर इंडिया ने महासमुंद विधायक विनोद चंद्राकर से मांगी माफी, विधायक ने की थी सीएमडी से शिकायत - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

फ्लाइट में दुर्व्यवहार का मामला: एयर इंडिया ने महासमुंद विधायक विनोद चंद्राकर से मांगी माफी, विधायक ने की थी सीएमडी से शिकायत

15 September 2019

/ by India Khabar

रायपुर। छत्तीसगढ़ के महासमुंद से कांग्रेस विधायक विनोद चंद्राकर से एयर इंडिया ने माफी मांग ली है। एयर इंडिया ने मौखिक रुप से माफी मांगी है। हालांकि, विधायक ने लिखित रुप से माफी की मांग की है। बताया जा रहा है कि कंपनी के दो अधिकारी शनिवार को विधायक के कार्यालय पहुंचे और उनसे माफी मांगी। 





बता दें कि एयर इंडिया ने विधायक पर महिला कर्मचारियों से अभद्रता का आरोप लगाया था। जिसके बाद विधायक ने कंपनी के सीएमडी से उनके साथ हुए दुर्व्यवहार की शिकायत की थी। 




क्या था मामला  बताया जाता है कि कांग्रेस विधायक विनोद चंद्राकर सात सितंबर की शाम को रांची जाने के लिए रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचे। लेकिन महिला कर्मचारी ने उन्हें देर से एयरपोर्ट पर पहुंचने की वजह से प्लेन में बैठने की इजाजत नहीं दी। महिला कर्मचारी ने आरोप लगाया था कि विधायक ने उनके साथ अभद्रता की है। जिसके बाद मामला तूल पकड़ लिया। 

इस मामले में विधायक ने कंपनी के सीएमडी से शिकायत की। उन्होंने कहा कि वे समय पर पहुंचे थे लेकिन सुरक्षा कारणों और सामान चेक करने में समय अधिक लग गया। जिसके बाद शनिवार को कंपनी के अधिकारियों ने विधायक से माफी मांग ली।


इंडिया खबर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें...  
Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution