BJP सांसद संतोष पांडेय को नक्सलियों ने जान से मारने की धमकी दी... RSS का प्रचार करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

BJP सांसद संतोष पांडेय को नक्सलियों ने जान से मारने की धमकी दी... RSS का प्रचार करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी

05 September 2019

/ by India Khabar

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव से भाजपा सांसद संतोष पांडेय को नक्सलियों ने जान से मारने की धमकी दी है। आरएसएस प्रचारक के नाम से भेजे गए पत्र में सांसद को संघ का प्रचार नहीं करने के लिए चेतावनी दी है। 


भाजपा सांसद संतोष पांडेय ने इस मामले की शिकायत एसपी से की है। जिसके बाद मामले की जांच की जा रही है। 




जानकारी के मुताबिक एक वरिष्ठ आरएसएस प्रचारक के नाम से यह धमकी भरा पत्र संघ के एक कार्यकर्ता को भेजा गया है। इस पत्र में संघ की विचारधारा का प्रचार नहीं करने के लिए चेतावनी दी गई है। साथ ही भाजपा सांसद संतोष पांडेय को प्रचार करने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। यह पत्र करीब एक माह पुराना बताया जा रहा है। 


बता दें कि लोकसभा चुनाव के समय दंतेवाड़ा के बीजेपी विधायक भीमा मंडावी को भी नक्सलियों ने निशाना बनाया था। नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर भीमा मंडावी की गाड़ी को उड़ाया था। जिसमें उनके सुरक्षाकर्मी भी शहीद हो गए थे। 






इसके अलावा हाल ही में कांकेर जिले में भी आरएसएस से जुड़े एक कार्यकर्ता दादूसिंह की हत्या नक्सलियों ने कर दी थी। वहीं बस्तर में मिले नक्सली पर्चे में भी लोगों से आरएसएस का प्रचार प्रसार करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी माओवादियों द्वारा दी गई है।  

इंडिया खबर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें...  
Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution