रानू मंडल को 'लता मंगेशकर' ने दी ऐसी नसीहत कि खुद हो गईं ट्रोल... नाराज हुए फैंस, जानिए क्या कहा था स्वर कोकिला ने ! - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

रानू मंडल को 'लता मंगेशकर' ने दी ऐसी नसीहत कि खुद हो गईं ट्रोल... नाराज हुए फैंस, जानिए क्या कहा था स्वर कोकिला ने !

05 September 2019

/ by India Khabar

इंटरटेनमेंट डेस्क @ इंडिया खबर। रानू मंडल (Ranu Mondal) की आवाज़ के चर्चे तो आपने भी सुने होंगे। एक वक्त था जब वो गुजर-बसर के लिए रेलवे स्टेशनों में घूम-घूमकर गाना गाती थीं। हर कोई रानू की आवाज़ की तुलना लता मंगेशकर से करता था और इसी आवाज़ के दम पर आज रानू स्टार बन चुकी हैं। 



म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने उन्हें बतौर प्लेबैक सिंगर बॉलीवुड में लॉन्च भी कर दिया है। रानू मडल को रातों रात मिली शोहरत पर स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने रानू को सलाह देते कहा कि किसी की नकल मत करो, बल्कि ओरिजनल रहो। लता जी का ऐसा कहना शायद लोगों को पसंद नहीं आया है। सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर को काफी नेगेटिव कमेंट्स मिल रहे हैं। 




एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा- 'जब लता मंगेशकर अपने पावरफुल दिनों में थीं, तब उन्होंने कई नई फीमेल सिंगर्स का करियर बर्बाद किया था। तो अब वो कैसे किसी को प्रोत्साहन दे सकती हैं'।



वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'मैं रानू मंडल को लेकर आपकी क्रिटिसिज्म वाली राय पर ससम्मान आपके साथ सहमत नही हूं। आपको अपने बयानों को लेकर थोड़ा और विनीत होना चाहिए और रानू मंडल को सपोर्ट करना चाहिए। रानू के पास कुछ भी खोने को नहीं हैं। ऐसे में आपके कमेंट की परवाह कोई नहीं करता। कठोर बोलने के लिए माफ कीजिए'।




इसके अलावा भी लता मंगेशकर को कई तरह के निगेटिव कमेंट्स झेलने पड़ रहे हैं। एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि उसे लता मंगेशकर से नफरत हो गई है। हालांकि, अभी तक इस मामले पर रानू मंडल की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। रानू की तरफ से लोग सोशल मीडिया पर खुद ही जवाब दिए जा रहे हैं।



दरअसल, एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में लता मंगेशकर ने रानू मंडल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा- 'अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं। लेकिन मैं ये भी महसूस करती हूं कि नकल करने से आपको लंबे समय तक सफलता नहीं मिल सकती है'।



लता ने रानू को नसीहत देते हुए कहा, 'ऑरिजिनल रहो, सभी सिंगर्स के एवरग्रीन गाने गाओ लेकिन कुछ समय बाद गायक को अपना गाना ढूंढना चाहिए'। लता मंगेशकर का ये बयान लोगों को रास नहीं आ रहा है। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें लेकर काफी निगेटिव बातें कर रहे हैं। 



बता दें कि रानू, हिमेश रेशमिया की फिल्म में एक नहीं बल्कि तीन-तीन गाने रिकॉर्ड कर चुकी हैं। इन गानों की एक झलक हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है। रानू के अब तक के सभी गाने लोगों ने बहुत पसंद किए हैं।



रानू लोगों की नजरों में उस वक्त आईं जब उनका एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वो रेलवे स्टेशन के कोने में बैठी लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा' गा रही थीं। बहरहाल, ये रानू की आवाज की ताकत और टैलेंट ही है जिसने उन्हें फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया।


इंडिया खबर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें...  
Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution