पूर्व CM अजीत जोगी की अचानक बिगड़ी तबीयत, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के ICU में भर्ती - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

पूर्व CM अजीत जोगी की अचानक बिगड़ी तबीयत, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के ICU में भर्ती

06 September 2019

/ by India Khabar

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ सुप्रीमो अजीत जोगी की गुरुवार देर रात अचानक तबीयत बिगड़ गई। उन्हें रात 1 बजे दिल्ली से सटे गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



अस्पताल की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक, जोगी को मेदांता के आइसीयू में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि उन्हें सांस लेने में परेशानी के चलते यहां दाखिल किया गया गया है।



बता दें कि अजीत जोगी इस समय दिल्ली प्रवास पर हैं और छत्तीसगढ़ भवन में रुके हुए हैं। गुरूवार की रात अचानक जोगी को सांस लेने में तकलीफ होने लगी जिसके बाद उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनका उपचार जारी है। 




अजीत जोगी के साथ उनकीं पत्नी रेणु जोगी भी मौजूद हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रात आठ बजे से उनकी तबीयत बिगड़नी शुरू हुई, जिसके बाद उन्होंने डॉक्टरी सलाह ली, लेकिन रात होते होते उनकी तबीयत ज्यादा ही खराब हो गई। 




बताया जा रहा है कि जोगी को सीने के हल्का दर्द और सांस लेने में दिक्कत की शिकायत की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने उन्हें स्पेशल ऑब्जेर्वशन में रखा है।


गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिला पुलिस ने पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के खिलाफ फर्जी जाति प्रमाण पत्र प्राप्त करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की है। बिलासपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने गुरूवार को  बताया कि जिले के गौरेला थाने में पुलिस ने अजीत जोगी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


आपको बता दें कि अजीत प्रमोद कुमार जोगी छत्तीसगढ़ के दिग्गज राजनेता है। बिलासपुर के पेंड्रा में जन्में अजीत जोगी ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद पहले आईपीएस और फिर आईएएस की नौकरी की। इसके बाद वे राजनीति में आए और छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री बनने तक का सफर तय किया।  

इंडिया खबर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें...  
Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution