स्कूल बस ड्राईवर ने युवती को बनाया बंधक और लूट ली आबरू...युवती ने इस तरह बचाई अपनी जान - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

स्कूल बस ड्राईवर ने युवती को बनाया बंधक और लूट ली आबरू...युवती ने इस तरह बचाई अपनी जान

27 August 2019

/ by India Khabar

रायपुर। छत्तीसगढ़ की भिलाई पुलिस ने युवती से बलात्कार के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। रेप का मुख्य आरोपी एक स्कूल बस का ड्राइवर बताया जा रहा है। आरोपी ने युवती से पहले जान पहचान बढ़ाई और फिर उसे अगवा कर इज्ज लूट ली। इसी पूरी वारदात में आरोपी के एक दोस्त ने उसकी मदद की।





पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक भिलाई-3 थाना क्षेत्र के हाउसिंग बोर्ड कालोनी निवासी एक 19 वर्षीय युवती का अपहरण हुआ था। घटना 25 अगस्त के देर शाम की है। आरोपी स्कूल बस ड्राइवर पुरुषोत्तम उर्फ पप्पू मंडावी ने युवती को उसके घर के बाहर से अगवा कर उमदा के सोमनी स्थित अपने घर ले गया।




यहां सने युवती को बंधक बनाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद सोमवार की सुबह आरोपी ने युवती को अपने दोस्त भूपेन्द्र पटेल के घर छोड़ दिया। आशंका जताई जा रही है कि आरोपी युवती की हत्या के फिराक में थे। इसी दौरान युवती किसी तरह आरोपियों के चंगुल से भागकर आसपास के खंडहर में छिप गई।



खंडहर में छिपी युवती को आसपास के लोगों ने देखा तो उसकी खोज खबर ली और घटना की सूचना युवती के परिजनों को दी। इसके बाद परिजन युवती को साथ ले गए और भिलाई 3 पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों को सोमवार को ही गिरफ्तार कर लिया है।



भिलाई 3 थाना प्रभारी संजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना रविवार शाम करीब 7 बजे की है। आरोपी ड्राइवर युवती के घर पहुंचा और बातचीत करने के बहाने उसे बाहर बुलाया। फिर अपहरण कर अपने घर ले गया और वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने वारदात में एक मोपेड और एक बाइक का इस्तेमाल किया था, उसे भी जब्त कर लिया गया है।





Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution