किसान ने पटवारी के मुंह पर पोती कालिख, गोबर और कीचड़ भी फेंका... जानिए किस बात की थी नाराजगी ! - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

किसान ने पटवारी के मुंह पर पोती कालिख, गोबर और कीचड़ भी फेंका... जानिए किस बात की थी नाराजगी !

29 August 2019

/ by India Khabar

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक किसान द्वारा पटवारी के चेहरे पर कालिख पोतने का मामला सामने आया है। घटना मस्तूरी क्षेत्र के रलिया गांव की है। यहां पिता-पुत्र ने मिलकर पटवारी के चेहरे पर कालिख पोत दी और उसके ऊपर गोबर और कीचड़ भी फेंक दिया। 


बताया जा रहा है कि किसान पानी निकासी अवरुद्ध होने और प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना की राशि नहीं मिलने से नाराज था। इस बात पर किसान पिता-पुत्र का पटवारी से विवाद बढ़ गया और उन्होंने ऐसी हरकत का डाली। फिलहाल, पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 



जानकारी के मुताबिक मस्तूरी तहसील के जयरामनगर के पटवारी संतोष कुमार पटेल मंगलवार दोपहर रलिया गांव गए थे। यहां फसल आंकलन के लिए गिरदावरी कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसमें ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी रूहामा इंद्रवार, रोजगार सहायक जगनारायण साहू व कोटवार भागवत सहित गांव के अन्य लोग मौजूद थे। 



इसी बीच दोपहर करीब 3 बजे लोकेश पटेल व उनके दो बेटे श्याम बाबू पटेल और रामबाबू पटेल वहां पहुंचे। उन्होंने किसान तुकाराम की जमीन का सीमांकन कराने के बाद लोकेश का पानी निकासी अवरूद्ध होने व प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना की राशि नहीं मिलने की बात पर गाली-गलौज शुरू कर दिया। 



यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के 13 बड़े हॉस्पिटल हुए ब्लैक लिस्ट, भूपेश सरकार की बड़ी कार्रवाई… देखिए अस्पतालों की पूरी लिस्ट

किसान पिता-पुत्र ने पटवारी को झूठे केस में फंसाने व हाथ-पैर तोड़ने व जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उन्होंने पटवारी के मुंह पर जला हुआ इंजन ऑयल डालकर कालिख पोत दी। उसके शरीर पर कीचड़ व गोबर भी डाल दिया। इसके बाद पटवारी ने पास के हैंडपंप में जाकर चेहरा धोया फिर अपने घर चले गए। 


इंडिया खबर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें...
Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution