भोपालपटनम में खुलेगा कागज कारखाना, सीएम भूपेश बघेल ने की घोषणा... 2005 से पहले काबिज लोगों को मिलेगा पट्टा, अंतरराज्यीय बस स्टैण्ड भी बनेगा - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

भोपालपटनम में खुलेगा कागज कारखाना, सीएम भूपेश बघेल ने की घोषणा... 2005 से पहले काबिज लोगों को मिलेगा पट्टा, अंतरराज्यीय बस स्टैण्ड भी बनेगा

31 May 2019

/ by India Khabar

भोपालपटनम। सीएम भूपेश बघेल ने शुक्रवार को भोपालपटनम में बांस से जुड़े उद्योग कागज कारखाने की स्थापना और अंतरराज्यीय बस स्टैण्ड बनाने की घोषणा की। बघेल ने कहा कि 2005 से पहले वन भूमि में काबिज लोगों को पट्टा दिया जाएगा। 


चौपाल कार्यक्रम में भोपालपटनम आए मुख्यमंत्री भूपेष बघेल ने कहा कि नक्सल पीड़ित युवाओं को बीएड करने पर शिक्षक की नौकरी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि इस इलाके में रोजगार का सृजन किया जाएगा ताकि बेरोजगारी नहीं हो। पोटा केबिन एवं आश्रमों में पढ़ रहे बच्चों को सप्ताह में पांच दिन अण्डा दिया जाएगा। यहां पोल्ट्री फार्म भी खोला जाएगा। 

सीएम भूपेश ने क्षेत्र में सिंचाई संसाधन के विस्तार पर भी जोर दिया। इस दौरान 34 करोड़ रूपए के 42 कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण किया। 

इस मौके पर मंत्री टीएस सिंहदेव, मंत्री ताम्रध्वज साहू, बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष विक्रम शाह मण्डावी, मुलगू तेलंगाना की विधायक सीतक्का, नगर पंचायत अध्यक्ष कामेश्वर गौतम, पीसीसी सचिव अजय सिंह, जिला कांग्रेस अध्यक्ष लालू राठौर, पीसीसी मेंबर नीना रावतिया, मिच्चा मुतैया, जिप सदस्य बसंत ताटी, चापा सुरेन्द्र आदि मौजूद थे।

इनसे की अकेले में बात:  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने तय कार्यक्रम से करीब दो घंटे विलंब से पहुंचे। हाईस्कूल मैदान में वे दो बजे पहुंचे जबकि 12 बजे का वक्त तय था। उन्होंने हाईस्कूल में अलग-अलग कमरों में विभिन्न समाज के प्रतिनिधियों से अलग-अलग चर्चा की। इसमें पत्रकारों को भी प्रवेश नहीं दिया गया। 
Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution