5 साल में पीएम मोदी की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस... पूछे गए 19 सवाल पर नहीं दिया कोई जवाब... क्या सोचते रहे पीएम मोदी देखिए VIDEO - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

5 साल में पीएम मोदी की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस... पूछे गए 19 सवाल पर नहीं दिया कोई जवाब... क्या सोचते रहे पीएम मोदी देखिए VIDEO

18 May 2019

/ by India Khabar

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव प्रचार का आखिरी दिन ऐतिहासिक रहा। जो पिछले पांच साल में कभी देखने को नहीं मिला, वो चुनाव प्रचार के आखिरी दिन हुआ। पीएम नरेंद्र मोदी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ 5 साल में पहली बार पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। हालांकि, नरेंद्र मोदी ने किसी भी पत्रकार के सवाल का जवाब नहीं दिया।


मोदी ने कहा कि 'मैं पार्टी का अनुशासित कार्यकर्ता हूं। जवाब अध्यक्षजी ही देंगे।' प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों ने कुल 19 सवाल पूछे। इन सभी सवालों के जवाब अमित शाह ने दिए। इस दौरान पीएम मोदी शांत बैठे रहे।  

इससे पहले मोदी ने दोबारा सत्ता में आने का विश्वास जताया। उन्होंने कहा कि ये चुनाव सकारात्मक और शानदार रहा है। हमें विश्वास है कि हम पूर्ण बहुमत के साथ वापसी करेंगे। प्रधानमंत्री ने कहा कि लंबे समय बाद देश में कोई पार्टी लगातार दूसरी बार चुनाव जीतकर आ रही है।

देखिए VIDEO


उधर, मोदी-शाह की प्रेस कॉन्फ्रेंस के समय ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी कॉन्फ्रेंस की। राहुल ने कहा, 'मैं लाइव सवाल पूछ रहा हूं, पीएम मोदी ने राफेल के मुद्दे पर मुझसे खुली बहस क्यों नहीं की?' राहुल के इस सवाल को लेकर जब शाह ने पूछा गया, तो उन्होंने कहा- जब संसद में इस पर जवाब दिए गए, तब राहुल वहां सुनने के लिए भी नहीं बैठे।
Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution