स्पा सेंटर में छापा मारकर पुलिस ने 8 युवतियों सहित 11 को किया गिरफ्तार.... 15 दिनों में तीसरी बड़ी कार्रवाई - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

स्पा सेंटर में छापा मारकर पुलिस ने 8 युवतियों सहित 11 को किया गिरफ्तार.... 15 दिनों में तीसरी बड़ी कार्रवाई

06 May 2019

/ by India Khabar

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर सेक्स रैकेट का बड़ा अड्डा बनता जा रहा है। शहर में सेक्स रैकेट संचालित होने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला इम्प्रेसिया कॉलोनी का है, जहां पुलिस ने एक स्पा सेंटर में दबिश देकर 8 युवतियों सहित 11 लोगों को गिरफ्तार किया है।



बता दें कि बीते 15 दिनों के भीतर राजधानी में पुलिस द्वारा सेक्स रैकेट के खिलाफ यह तीसरी बड़ी कार्रवाई की गई है। मुखबिर की सूचना पर की गई इस कार्रवाई में पुलिस की टीम ने दलाल किरण साहू, ग्लेमरस स्पा सेंटर के संचालक मैनेजर राजेश मिश्रा सहित युवतियों को गिरफ्तार किया है। 

इससे पहले राजधानी रायपुर में एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा पिछले दिनों हुआ था। देहव्यापार का यह गोरखधंधा एक मां और बेटे द्वारा संचालित किया जा रहा था, जिसमें युवतियों को ब्लैकमेल कर सेक्स रैकेट में ढकेलने की बात भी सामने आई थी। 




दरअसल, पहले प्रेम संबंध बनाकर युवतियों की अश्लील फोटो व वीडियो बनाया जाता था, फिर उन्हें ब्लैकमेल कर सेक्स रैकेट में शामिल होने मजबूर किया जाता था।
Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution