गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने नकली पुलिस अफसर बनकर घूम रहा था युवक... जब असली पुलिस पहुंची तो... - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने नकली पुलिस अफसर बनकर घूम रहा था युवक... जब असली पुलिस पहुंची तो...

30 April 2019

/ by India Khabar

रायपुर। पुलिस की वर्दी में दिख रहा ये वही आशिक है, जो नकली पुलिस अफसर बनकर घूमते हुए असली पुलिस के हत्थे चढ़ गया। दरअसल, युवक अपनी प्रेमिका को खुश करने के लिए पुलिसवाला बनकर घूम रहा था। इसी बीच मंगलवार को रायपुर के बैंकों में हुई सरप्राइज चेकिंग के दौरान सरस्वती नगर थाना पुलिस ने उसे धर दबोचा। 


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी एवन बैरागी महासमुंद के तेदूकोना का निवासी है। वह अपनी गर्लफेंड को इंप्रेस करने के लिए नकली पुलिस अधिकारी बनकर घूम रहा था। पुलिस को इसपर शक उस वक्त हुआ जब वह सर्दियों में पहनी जाने वाली वर्दी पहने दिखाई दिया। शक के बिना पर पुलिस ने इसका आईकार्ड दिखाने को कहा तो आरोपी बगलें झांकने लगा। 


इतना ही नहीं आरोपी युवक असली पुलिसवालों से ही आईकार्ड दिखाने की धौंस देने लगा। पुलिस द्वारा आईकार्ड दिखाने पर आरोपी ने भी अपना वैसा ही कार्ड दिखाया लेकिन उस कार्ड में बैज नंबर देखकर असली पुलिस का माथा ठनका। 



पुलिस ने उसे थाने चलने को कहा तो आरोपी आनाकानी करने लगा और मौका देखकर बैंक से भाग खडा हुआ। पुलिस ने घेराबंदी कर काफी दूर जाकर इस नकली पुलिस अधिकारी को पकड़ा। हालांकि, थाने में आने के बाद आरोपी युवक अपने कृत्य पर पछतावा होने की बात कहते दोबारा ऐसा नहीं करने की बात कह रहा है। 


इधर, सरस्वती नगर थाना पुलिस ने आरोपी के पास से सिपाही औऱ ASI के कई नकली आईकार्ड बरामद किए हैं। फिलहाल पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ धोखधड़ी समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्जकर पूछताछ में जुटी है।
Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution