राहुल के जवाब में मोदी ने शुरू की 'मैं भी चौकीदार' मुहिम... बोले- देश का हर व्यक्ति है चौकीदार! - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

राहुल के जवाब में मोदी ने शुरू की 'मैं भी चौकीदार' मुहिम... बोले- देश का हर व्यक्ति है चौकीदार!

Modi-launches-I-am-also-a-watchman-campaign

17 March 2019

/ by India Khabar

      इलेक्शन डेस्क @ नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी के 'चौकीदार चोर है' के नारे के जवाब में 'मैं भी चौकीदार' मुहिम की शुरुआत की है। शनिवार को अपने ट्विटर अकाउंट पीएम मोदी ने एक वीडियो जारी कर मुहिम को लांच किया। इस वीडियो में केंद्र सरकार की उज्ज्वला योजना, भ्रष्टाचार पर लगाम, हाईवे निर्माण और देश की सुरक्षा मजबूत करने का जिक्र किया गया है।

    मोदी ने ट्वीट किया- आपका चौकीदार मजबूती के साथ खड़ा है और देश की सेवा में जुटा है। लेकिन मैं अकेला नहीं हूं। ऐसा हर व्यक्ति जो भ्रष्टाचार, गंदगी और समाज के दुश्मनों से लड़ रहा है, वह चौकीदार है। जो भी व्यक्ति भारत के विकास के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है, वह चौकीदार है। आज हर भारतीय कह रहा- मैं भी चौकीदार।

आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी रैलियों और रोड शो के दौरान अक्सर राफेल मामले का जिक्र करके लोगों को बता रहे हैं कि मोदी भ्रष्ट हैं। वह लोगों से नारा भी लगवाते हैं- 'चौकीदार चोर है।' 

     हालांकि, राहुल का यह नारा कुछ लोगों को नागवार गुजरा है। हाल ही में महाराष्ट्र राज्य सुरक्षा रक्षक यूनियन ने पुलिस को शिकायत देकर कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने ऐसा कहकर सारे चौकीदारों का अपमान किया है, लिहाजा उनके खिलाफ केस दर्ज किया जाए। यूनियन के प्रमुख संदीप घुघे का कहना है कि पुलिस कार्रवाई करेगी तो भविष्य में कांग्रेस अध्यक्ष उनका अपमान करने से बचेंगे।

Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution