VIDEO: इंटरनेट पर धूम मचा रहा रानू मंडल का यह नया गाना...हिमेश के लिए फिर रिकार्ड किया गीत, दिल को छू लेगी आवाज ! - India Khabar
BREAKING
Loading...

Latest

latest

VIDEO: इंटरनेट पर धूम मचा रहा रानू मंडल का यह नया गाना...हिमेश के लिए फिर रिकार्ड किया गीत, दिल को छू लेगी आवाज !

31 August 2019

/ by India Khabar

इंटरटेनमेंट डेस्क @ इंडिया खबर। इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं रानू मंडल के लिए सोशल मीडिया किसी वरदान से कम नहीं है। सोशल मीडिया के जरिए ही सिंगर और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर हिमेश रेशमिया की नजरों में आईं रानू मंडल अब उनकी आने वाली फिल्‍म की सिंगर बन चुकी हैं।






रानू ने कुछ दिनों पहले ही हिमेश रेशमिया की फिल्‍म के लिए अपना पहला गाना 'तेरी मेरी कहानी' गाया था। अब हिमेश ने रानू के साथ एक और गाना रिकॉर्ड किया है। अपनी इस रिकॉर्डिंग का भी वीडियो हिमेश ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।




यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के 13 बड़े हॉस्पिटल हुए ब्लैक लिस्ट, भूपेश सरकार की बड़ी कार्रवाई… देखिए अस्पतालों की पूरी लिस्ट
इस नए गाने का टाइटल है 'आदत'। यह गाना फिल्‍म 'हैप्‍पी हर्डी एंड हीर' में सुनाई देगा। हिमेश ने ये नया वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'तेरे मेरी कहानी के जबरदस्‍त सुपरहिट होने के बाद हमने रानू मंडल की रूहानी अवाज में 'हैप्‍पी हर्डी ऐंड हीर' का एक और गाना 'आदत' रिकॉर्ड किया है।



स्वर कोकिला लता मंगेशकर की आवाज में गाने रेल्वे स्टेशन पर गाकर गुजारा करने वाली रानू मारिया मंडल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनकी कहानी के लोगों के लिए किसी प्रेरणा की तरह काम कर रही है। आज हर जगह लोग उनके बारे में पढ़ने और उनके जीवन के बारे में जानने के लिए बेताब हैं।

देखिए VIDEO...



रानू मंडल एक पश्चिम बंगाल के राना घाट रेलवे स्टेशन पर अपनी सुरीली आवाज़ में लता मंगेश्कर का फैमस गाना 'एक प्यार का नगमा..' गा रही थीं। तभी अतींद्र चक्रवर्ती नाम के एक शख्‍स ने उनका वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दिया। बस फिर क्या था रानू की किस्मत का पहिया घूमा और सीधे बॉलीवुड पहुंच गया। आज रानू की पापुलारिटी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। 


इंडिया खबर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें...



Don't Miss
Copyright © , All Right Reserved India Khabar
Devloped by: Sai Web Solution